अभिनेता ने Akshay Kumar ने यूं मनाया साल का पहला दिन,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

1 min


Akshay Kumar
Source: Bollywood Hungama

साल 2021 की शुरूआत आज यानि की 1 जनवरी से हो चुकी है. हमारी तरफ से भी आप सभी को हैप्पी न्यू ईयर. नए साल के मौके पर अक्सर हम 31 दिसंबर की रात पार्टी करते है और 1 जनवरी को देर तक सोय रहते है. लेकिन एक अभिनेता ऐसे भी है जो साल का पहला दिन सूर्योदय देखते और गायत्री मंत्र पढ़कर शुरू कर रहे हैं.

यह एक्टर कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हैं. अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हम सूर्योदय देख सकते है और बैकग्राउंड में अक्षय की आवाज में गायत्री मंत्र सुन सकते हैं.

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- यदि आपने इसे याद नहीं किया है, तो यहां 2021 का पहला सूर्योदय है. हर किसी की सफलता और खुशी के लिए प्रार्थना करते हुए, एक महान वर्ष की कामना करते हुए! नया साल मुबारक हो आप सभी को.

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), एक्ट्रेस साला अली खान और साउथ स्टार धनुष के साथ आगरा में फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर Aanand L Rai का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है.

इसके अलावा साल 2021 में अक्षय(Akshay Kumar) फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय के साथ अरसद वारसी, कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये