हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नाईल के कलाकारों के साथ प्रमोशन करने के लिए अभिनेता अली फज़ल दोबारा जुड़े, अर्मि हैमर ने पहली झलक साझा की

1 min


Jyothi Venkatesh

डेथ ऑन दा नाईल के तमाम कलाकार एक बार फिर जुड़े ऑनलाइन प्रमोशन के लिए उनकी जल्द रिलीज़ होने वाले फिल्म के लिए। इसी नाम से 1937 के उपन्यास के आधार पर, केनेथ ब्रानघ द्वारा स्क्रीन पर अगाथा क्रिस्टी बेस्टसेलर को रूपांतरित किया गया है, जो फिल्म में हरक्यूल पोयरोट की भूमिका भी निभा रहे है। यह फिल्म 2017 में केनेथ ब्रानघ द्वारा रिलीज़ हुई फिल्म मर्डर ऑन ओरिएंट एक्सप्रेस प्रोजेक्ट का हिस्सा है। डेथ ऑन द नाइल की कहानी पोयरोट की मिस्र की छुट्टी के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक लव ट्रायंगल में शामिल होने के बाद गलत हो जाती है। शानदार कलाकारों की टुकड़ी में वंडर वुमन स्टार गैल गैडोट, लेटिटिया राइट, आर्मी हैमर, एनेट बिंग अन्य शामिल हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर और दिसंबर के बीच लंदन में हुई थी।

इससे पहले, फिल्म के प्रचार को अलग तरह से प्लान किया गया था, जिसमें फिल्म के लिए एक संपूर्ण अंतरराष्ट्रीय दौरा शामिल था। जैसा कि दुनिया ने खुद को 2020 की शुरुआत से एक महामारी से जूझते हुए पाया, यह केवल स्वाभाविक था कि टीम ने अपने प्रोजेक्ट को प्रमोट करने के अभिनव तरीके ढूंढे। अली के सह-कलाकार अर्मी हैमर द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की गई एक तस्वीर में, यह पता चला कि टीम ने अपने ट्रेलर के रिलीज होने के बाद पहले दौर के प्रचार को शुरू कर दिया है। अक्टूबर फ़ज़ल के लिए एक लोडेड महीने की तरह लग रहा है, जो अपने दो अलग-अलग प्रोजेक्ट्स- डेथ ऑन द नाइल और बहुप्रतीक्षित मिर्जापुर 2 की रिलीज़ का गवाह बनेगा।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये