साउथ इंडियन सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म Arya के 17 साल पूरे हुए

1 min


Arya

अभिनेता अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म  Arya ने शुक्रवार को रिलीज के 17 साल पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर, अल्लू अर्जुन ने एक पोस्ट किया है।अपने सोशल मीडिया पर अभिनेता ने बताया कि कैसे फिल्म ने उनके करियर के कोर्स को बदल दिया था। अल्लू ने खुलासा किया कि आर्य ने इसके निर्माण में शामिल कितने लोगों के जीवन को बदल दिया।

सुकुमार द्वारा अभिनीत, आर्य एक तेलुगु कैंपस-आधारित रोमांटिक ड्रामा है जिसमें अल्लू अर्जुन को अनुराधा मेहता द्वारा निभाई गीता के किरदार के साथ प्यार में पागल आदमी के रूप में दिखाया गया है।

इंस्टाग्राम पर नोट शेयर करते हुए अल्लू ने लिखा: “इस फिल्म ने बहुत सारे लोगों के जीवन को बदल दिया। इसने एक अभिनेता के रूप में मेरा कोर्स बदल दिया। एक निर्देशक के रूप में सुकुमार गारू का जीवन, एक निर्माता के रूप में दिल राजू का जीवन, एक संगीतकार के रूप में डीएसपी का जीवन और रत्नवेलु गारू क एक डीओपी के रूप में जीवन। डिस्ट्रीब्यूटर के रूप में बन्नी वास का जीवन और कई सारे जीवन को बदल दिया। हम सभी इस एक जादू के लिए बहुत आभारी हैं जो हमारे जीवन में Arya के रूप में आया।“

2004 में रिलीज़ हुई फिल्म Arya, 2003 में “गंगोत्री” के बाद  अल्लू अर्जुन की दूसरी फिल्म थी। किया गया था। यह बॉक्स-ऑफिस पर सफल साबित हुई।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन फिल्म पुष्पा में नजर आने वाले हैं।

SHARE

Pragati Raj