क्या Amitabh Bachchan की चाय की recipe भी चोरी की थी?

1 min


Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. वह अक्सर अपने फैंस के किए कविताएं पोस्ट करते रहते है. लेकिन इस बार उनको अपना एक पोस्ट भारी पड़ गया.

दरअसल हाल ही में बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी. पोस्ट की गई तस्वीर में उन्हें चाय का आनंद लिए देखा जा सकता है और इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में चाय पर एक कविता लिखी थी.

यह कविता चाय के बारे में थी जो लोगों को बहुत पसंद आई थी. लेकिन अब उसी कविता की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल उन्होंने जो कविता पोस्ट की वो बिग बी की नहीं थी. जी हां  “टिशा अग्रवाल” एक सोशल मीडिया यूजर है, जो अक्सर अपने सोशल मीडिया पर कविताएं पोस्ट करती हैं, उन्होंने यह दावा किया है कि यह कविता उनकी है.  इसका यह मतलब है कि बिग बी ने टिशा की कविता अपने सोशल मीडिया पर शेयर की और क्रेडिट देना जरूरी नहीं समझा.

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के इस पोस्ट के बाद टिशा ने उन्हें ट्वीट कर कहा कि “सर आपकी वॉल पर मेरी पंक्तियां आना मेरे लिये सौभाग्य है. मेरी खुशी और गर्व दुगुना हो जाता अगर आपकी वॉल पर मेरा नाम. आपके जवाब की आशा में.”

टिशा के कमेंट के बाद ट्विटर पर लोगों ने उनका समर्थन किया और बिग बी से जवाब मांगा है लेकिन अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये