महानायक अमिताभ बच्चन ने अनोखे अंदाज में जमकर की विराट कोहली की तारीफ

1 min


अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते है। इसी के चलते महानायक हर विषय पर अपनी राय पेश करते रहते है, चाहे वह राजनीतिक हो, फिल्म हो, या वो खेल से जुड़ा हुआ विषय हो। इसी के साथ अमिताभ बच्चन काम में इतने वयस्त रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े रहते है। इसी के चलते हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के माध्यम से कैप्टन विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ बेहद शानदार प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं थी। अमिताभ ने बिल्कुल अनोखे अंदाज में विराट कोहली की तारीफ की है।

महानायक ने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा है कि यार कितनी बार बोला मई तेरे को ..की विराट को मत छेड़ ,मत छेड़,मत छेड़ … पन सुनताइच किधर है तुम … अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में !!!! देख देख .. WI का चेहरा देख ; कितना मारा उसको , कितना मारा !! ( with due respects to Anthony bhai , of AAA )”. इसमें उन्होंने अमर अकबर एंथनी के फिल्म के डायलॉक को रिक्रिएट किया है।

इसी के चलते विराट कोहली महानायक(अमिताभ बच्चन) की शुभकामनाओं का जवाब देते हुए लिखा है कि आपका डायलॉग बहुत पसंद आया सर। आप हमेशा प्रेरणा स्त्रोत रहे हैं।

➡

मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Like it? Share with your friends!

Hasmine saifi

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये