सावधान इंडिया’ में कॉप का किरदार निभा रहे एक्टर अंकुर नय्यर शेयर किया अपना क्वारेंटाइन रूटीन!

1 min


स्टार भारत के प्रमुख शो ‘सावधान इंडिया’ ने अपनी उपलब्धि  के कुल 8 साल पूरे कर लिए हैं। इस शो ने अपने दर्शकों के दिल और दिमाग दोनों पर ही एक स्थायी छाप छोड़ी है। पिछले 8 वर्षों में, इस शो ने समाज में हो रहे कई अपराधों के विषय में लोगों को आगाह किया है।

हाल ही में साल 2020 के जनवरी महीने में ‘सावधान इंडिया  F.I.R सीरीज़’ लॉन्च लांच की गई।  इस सीरीज़ में पुलिस के नज़रिए से दिलचस्प कहानियों को दिखाया गया है। यह विशेष श्रृंखला देश भर के चार पुलिस इंस्पेक्टरों के इर्द-गिर्द घूमती है – दिल्ली इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह रंधावा (अंकुर नय्यर द्वारा  द्वारा निभाया गया किरदार), मुंबई इंस्पेक्टर प्राजक्ता भोंसले (मानसी कुलकर्णी द्वारा निभाया गया किरदार), यूपी इंस्पेक्टर क्रांति मिश्रा (करण शर्मा द्वारा द्वारा निभाया गया किरदार) और एमपी इंस्पेक्टर अविनाश राज सिंह (विकास श्रीवास्तव द्वारा द्वारा निभाया गया किरदार)।

इन दिनों घर पर अपना क्वारेंटाइन टाइम बीता रहे एक्टर अंकुर नय्यर ( दिल्ली इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह रंधावा) भी सरकार के आदेशों का पालन कर रहे हैं । उन्होंने बताया कि मैं लोगों से दरख्वास्त करता हूँ कि इस लॉकडाउन के मौके को हमें हाथ से नहीं जाने देना चाहिए और अपने परिवार के साथ भरपूर समय बिताना चाहिए। जबतक बहुत जरूरी काम न हो तो तब तक घर से बाहर जाना ही नहीं चाहिए।  यह लॉकडाउन हमारे और हमारे परिवार और देश की सुरक्षा के लिए है। इससे पहले मैं शूटिंग में व्यस्त होने के चलते परिवार के लिए बहुत कम समय निकाल पाता था, लेकिन अब हम एक साथ बहुत सारा क्वालिटी टाइम बीताते हैं।

अंकुर ने आगे बताया कि मैं सबसे पहले सुबह जल्दी उठकर एक्सर्साइज करता हूँ। अपने एक महीने के बेटे के साथ खेलता हूँ और मेरी बेटी जो जूनियर क्लास में हैं उसे थोड़ी देर पढ़ाता हूँ, जिसके बाद हमसभी मिलकर एक साथ खाना कहते हैं और टीवी देखते हैं। यह समय खुदको मेंन्टली, स्पिरिचुअली, फिज़िकली और इमोशनली स्ट्रांग बनाने का ताकि जब हम जब असल जिंदगी में लौटकर वापस आएं तो इसका डटकर सामना करें। सावधान रहें, सुरक्षित रहें और घर पर रहें और सरकार के सभी आदेशों का पालन करें।

ऐसे में अंकुर की सीख और उनकी बात को उनके फैन्स गंभीरता से न लें यह भला कैसे हो सकता है।

SHARE

Mayapuri