तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ में काम कर चुके एक्टर अंकुर राठी ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, यहाँ देखें तस्वीर

1 min


ankur rathee

फिल्म ‘थप्पड़’ में काम कर चुके एक्टर अंकुर राठी ने लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड अनुजा संग की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर अंकुर राठी ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अनुजा जोशी से सगाई कर ली है। एक्टर अंकुर राठी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की सगाई की तस्वीर

अंकुर राठी ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ”19 जुलाई 2020।” इससे ये साफ हो रहा है कि उनकी सगाई 19 जुलाई को हुई थी। तस्वीर में देख सकते है कि अंकुर राठी घुटनों पर बैठकर अनुजा जोशी को प्रपोज कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस दोनों को सगाई की बधाई दे रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट कर शुभकामनाएं दी हैं।

हालांकि, अभी तक दोनों ने अपनी शादी की डेट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश नहीं की और सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते नजर आते हैं।

आपको बता दें कि एक्टर अंकुर राठी पिछली बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘थप्पड़‘ में नजर आए थे। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वो एक जाना- माना चेहरा हैं। वहीं अनुजा जोशी भी एक एक्ट्रेस हैं। वो एमएक्स ऑरिजिनल की वेब सीरीज हैलो मिली में नजर आ चुकी हैं। अनुजा को ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में भी देखा जा चुका है।

वहीं याद दिला दें कि बीते रोज ही साउथ स्टार नितिन ने अपनी गर्लफ्रेंड शालिनी के साथ सगाई की है। दोनों की सगाई  की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

और पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला, डायरेक्टर रूमी जाफरी को समन भेजा गया, होगी पूछताछ


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये