‘प्रतिज्ञा’ सीरियल में ठाकुर सज्जन सिंह बने अभिनेता अनुपम श्याम ICU में एडमिट, मांग रहे सेलेब्स से मदद

1 min


Anupam Shyam

बैंडिट क्वीन, लज्जा, शक्ति जैसी फिल्मों में दमदार रोल निभा चुके हैं एक्टर अनुपम श्याम

सोमवार को अपने घर में फिसलकर गिरने के बाद सीनियर एक्टर अनुपम श्याम को अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहां वो ICU में भर्ती हैं। वहीं अब उन्होंने अपनी मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्स से गुहार भी लगाई है।

गोरेगांव के अस्पताल में भर्ती हैं अनुपम श्याम

बताया जा रहा है कि टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के इस सीनियर एक्टर को गोरेगांव के लाइफलाइन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोमवार को वो अपने घर में फिसलकर गिर गए। इसके अलावा वो किडनी की समस्या से भी जूझ रहे हैं। इस पूरे मामले की जानकारी पत्रकार और फिल्ममेकर एस. रामचंद्रन ने ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा – “अभिनेता अनुपम श्याम आईसीयू में भर्ती हैं। उन्होंने व्हाट्सऐप ग्रुप में मदद मांगी है।”इस ट्वीट के आगे रामचंद्रन ने सोनू सूद और आमिर खान को टैग भी किया है।

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने मदद की पेशकश की

वहीं ये ख़बर जब अभिनेता मनोज वाजपेयी को मिली तो उन्होंने मदद की पेशकश की है। उन्होंने उसी ट्वीट पर रिप्लाई किया, “प्लीज मुझे कॉल कीजिए।” आपको बता दें कि अनुपम श्याम और मनोज वाजपेयी ने ‘बैंडिट क्वीन’, दस्तक’, और ‘संसोधन’ में साथ काम किया है। इसके अलावा अनुपम ने ‘सरदारी बेगम’ (1996), ‘दुश्मन’ (1998), ‘कच्चे धागे’ (1999), ‘परजानियां’ (2005), ‘गोलमाल’ (2006), ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ (2008) और ‘मुन्ना माइकल’ (2017) में भी नज़र आ चुके हैं।

धारावाहिक प्रतिज्ञा से मिली घर-घर में पहचान

यूं तो अनुपम श्याम ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें घर घर में पहचान दिलवाई स्टार प्लस के शो मन की आवाज़ – प्रतिज्ञा ने। जिसमें उन्होंने ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाया था। हालांकि टेलीविज़न पर उनका आखिरी शो 2018-2019 में आया ‘कृष्णा चली लंदन’ था। आपको बता दें कि इससे पहले एक और टीवी एक्टर आशीष रॉय ने तबीयत खराब होने के बाद मदद की गुहार लगाई थी। फेसबुक के ज़रिए इस एक्टर ने सलमान खान जैसे स्टार्स से मदद मांगी थी। वो आईसीयू में थे और उनके पास डायलिसिस के भी पैसे नहीं थे।

और पढ़ेंः सुशांत के निधन के बाद पहली बार घर से बाहर निकलीं अंकिता लोखंडे, जरूरतमंदों को चॉकलेट्स बांटती आईं नजर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये