पैसे न होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए आशीष रॉय, सलमान खान ने भी नहीं की मदद

1 min


आशीष रॉय

पैसे न दे पाने की वजह अस्पताल से घर वापस लौटे आशीष रॉय

ससुराल सिमर का जैसे कई टीवी शोज में काम कर चुके एक्टर आशीष रॉय पैसों की कमी की वजह से अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। गौरतलब है कि पिछले काफी समय से वो स्वास्थ्य संबंधी बीमारी से परेशान हैं। शरीर में पानी इकट्ठा हो जाने और डायलिसिस के लिए आशीष रॉय पिछले एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे। लेकिन अब पैसों न होने की वजह से वो अपना इलाज नहीं करा पा रहे, जिसके चलते उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज होना पड़ा। आपको बता दें कि कुछ समय पहले आशीष रॉय ने अपने दोस्त के जरिए फेसबुक से लोगों से आर्थिक मदद भी मांगी थी।

सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मांगी थी आर्थिक मदद

पिछले कुछ दिनों पहले हुए अपने इंटरव्यू में आशीष रॉय ने बताया था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, उन्हें इलाज की सख्त जरूरत है और जिसके लिए उनके पास पैसे नहीं हैं। उन्होंने बताया था कि अगर उन्होंने पैसे जमा नहीं कराए तो डाक्टर उनका इलाज बंद कर देंगे। लोंगों से मदद मांगने के बावजूद भी आशीष को केवल कुछ स्टूडेंट्स के अलावा किसी और से कोई मदद नहीं मिली। खबरों के मुताबकि, आशीष ने दोस्त सूरज थापर के जरिए सलमान खान तक भी अपनी मदद के लिए गुहार लगाई थी, लेकिन आशीष को सलमान खान से भी कोई मदद नहीं मिली। पैसे न होने की वजह से मजबूरन आशीष को अस्पताल से वापस घर आना पड़ा और अब उनका इलाज बंद है।

सलमान  खान ने भी नहीं की मदद

बताया जा रहा है कि जब आशीष का हाल जानने के लिए उनसे संपर्क किया गया, तो उन्होंने बताया कि वो अस्पताल से घर वापस आ गए हैं और बहुत कमजोरी महसूस कर रहे हैं। घर में उनके अलावा एक नौकर है जो उनकी देखरेख कर रहा है। उनकी एक बहन भी हैैंं, जो कोलकाता में रहती हैं, लेकिन कोरोना की वजह से वो अबतक उनके पास नहीं पहुंच सकी हैं। बता दें कि पैसे न होने की वजह से आशीष को 24 मई को ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। अस्पताल का बिल 2 लाख था, जिसे उन्होंने किसी तरह भर दिया है।

ये भी पढ़ेंपाताल लोक के बाद आ गया अनुष्का शर्मा का नया प्रोजेक्ट, बुलबुल का फर्स्ट लुक आउट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये