अभिनेता चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने मुंबई पुलिस के समन भेजने पर ना पहुंचने की बताई यह वजह

1 min


  • छवि शर्मा

आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स केस में जाच अभी भी ज़ारी है। जिसके चलते मुंबई पुलिस की विशेष जांच टीम ने अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) के भाई चिक्की पांडे (Chikki Panday) को एनसीबी अधिकारियों के खिलाफ जबरन वसूली के आरोप में समन भेजा है। चिक्की पांडे को अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया था, लेकिन चिक्की पांडे नहीं जा सके, उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा है कि, वह समन का पालन नहीं कर पाएंगे क्योंकि कोविड-19 टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।

इससे पहले चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (ananya pandey) को भी एनसीबी ने ड्रग्स मामले में समन भेजा था। साथ ही इसी सिलसिले में उनके घर पर भी छापेमारी की गई थी। अब अगला समन चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे को भेजा गया है। यह समन मुंबई पुलिस की एसआईटी की ओर से चिक्की पांडे को भेजा गया है। बता दें कि SIT ने शाहरुख खान (shahrukh khan)  की मैनेजर पूजा ददलानी (pooja dadlani) को भी समन भेजा है।

आपको बतादे चंकी पांडे के भाई चिक्की मुंबई के एक बिजनेसमैन हैं। मुंबई क्रूज शिप ड्रग मामले, जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शामिल थे में एनसीबी के खिलाफ जबरन वसूली के आरोप सामने आया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चिक्की का नाम सैम डिसूज़ा के बयान के बाद सामने आया है। सैम डिसूजा का नाम मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आया था और उन्होंने बताया था कि चिक्की पैसों से भरा बैग लेकर लोअर परेल पहुंचे थे। यह समन एनसीबी अधिकारियों पर लगे पैसों की जबरन वसूली के आरोप के सम्बंध में ही भेजा गया है।

महाराष्ट्र के मंत्री नवाव मलिक (nawav malik) ने गिरफ्तारी का नेतृत्व करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि एनसीपी नेता नवाब मलिक शुरुआत से ही इस ड्रग्स मामले को साजिश बता रहे हैं। हाल ही में उन्होने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह आरोप लगाया था कि एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े (sameer wankhede) शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को किडनैप करने के लिए साजिश रची। नवाब मलिक ने आरोपों में कहा था, ‘समीर वानखेड़े और उनके जूनियर्स वीवी सिंह और आशीष रंजन और उनके एक ड्राइवर माने…ये हाई प्रोफाइल लोगों को फंसाने के लिए प्राइवेट आर्मी चलाते हैं और उनसे करोड़ों रुपये वसूलते हैं।’

कहा जा रहा है कि पूजा ददलानी से भी किरण गोसावी के एक्सटॉर्शन वाले मामले को लेकर पुलिस की टीम उनसे पूछताछ करना चाह रही है। हालांकि, उन्होंने भी तबीयत खराब का हवाला दिया है और हाजिर होने के लिए फिलहाल कुछ वक्त मांगा है।

वहीँ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सूत्रों का हवाला देते हुए खबर आई थी कि आर्यन खान ने अभिनेत्री अनन्या पांडे को ‘गांजे’ का इंतज़ाम करने के लिए कहा था। उन्होंने कथित तौर पर पूछा था कि, “क्या आपने गांजे का इंतज़ाम किया”। जवाब में, अनन्या पांडे ने कहा कि, “वह इंतजाम कर लेगी।” दूसरी ओर एनसीबी पूछताछ में अभिनेत्री ने दावा किया था कि वह तब मजाक कर रही थी और उनकी चैट का मतलब कुछ भी सीरियस बिलकुल नहीं था।

दोनों ने 2018-2019 के बीच तीन अलग-अलग मौकों पर गांजे की खरीद के बारे में चर्चा की थी। वहीँ रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान ने अनन्या पांडे के साथ ड्रग तस्करों के फोन नंबर भी शेयर किए थे।

SHARE

Chhavi Sharma