हॉलीवुड में हुई अभिनेता Dhanush की एंट्री, इस बड़ी फिल्म में आएंगे नजर

1 min


Dhanush

तमिल सुपरस्टार धनुष (Dhanush) के साथ हॉलीवुड सितारों जेसिका हेनविक, वैगनर मौरा और जूलिया बुटर नेटफ्लिक्स की एक्शन थ्रिलर “द ग्रे मैन” में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर डुओ एंथोनी और जो रूसो है.

फिल्म में क्रिस इवांस, रयान गोसलिंग और एना डे अरमास भी शामिल हैं. नेटफ्लिक्स द्वारा एक्शन-थ्रिलर फिल्म के कलाकारों के नाम के साथ जब धनुष (Dhanush) का नाम सामने आया तो धनुष का नाम ट्रेंड करने लगा.

धनुष (Dhanush) ने रुसो ब्रदर्स के साथ अपने कोलेब्रेशन के बारे में एक ट्वीट भी शेयर किया जिसमें लिखा था: “मैं नेटफ्लिक्स की फिल्म द ग्रे मैन की टीम में शामिल हो जाऊंगा, जो रेंसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित रयान गोसलिंग और क्रिस इवांस अभिनीत है. इस अद्भुत एक्शन से भरपूर अनुभव का एक हिस्सा.”

द ग्रे मैन और इसके शुरुआती कलाकारों के बारे में एक घोषणा पिछले हफ्ते की गई थी और गुरुवार को नेटफ्लिक्स फिल्म ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, “ग्रे मैन कास्ट अभी और बेहतर है. जेसिका हेनविक, वैगनर मौरा, धनुष और जूलिया बटर, रेयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, और एना डी अरामास आगामी एक्शन थ्रिलर में अभिनय करेंगे. इस फिल्म को एंथनी और जो रूसो डायरेक्ट कर रहे हैं.”

फिल्म द ग्रे मैन मार्क ग्रैनी के किताब पर आधारित है. यह एंथोनी और जो रूसो द्वारा अभिनीत किया जाएगा, जो ब्लॉकबस्टर एवेंजर्स: एंडगेम निर्देशित करने के लिए जाने जाते हैं.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये