अभिनेता दुष्यंत वाघ ने ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’, में किया कैमियो

1 min


अभिनेता दुष्यंत वाघ ने सोनी सब के ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में कैमियो भूमिका निभाई। दुष्यंत त्रियम्बक की भूमिका निभाते नजर आयेंगे, जो पूरे चोपड़ा परिवार के लिये बड़ा खतरा हैं।

त्रियम्बक, ललित राव लोखंडे (शरद पोंक्षे) का शिष्य है, जिसने लोगों की वाइब पहचानने की खूबी हासिल की है और वह बता सकता है कि आखिर उस समय उस इंसान के दिमाग में क्या चल रहा है। उसकी यह विलक्षण क्षमता चोपड़ा परिवार के लिये मुसीबत बन गई है। वो लगातार टिप्पणी कर रहा है कि उसकी इंद्रियां कहती हैं कि उसके आस-पास शक पैदा करने वाली कोई चीज है। जय (हुसैन कुजेरवाला) के साथ उसका सबसे अच्छा दोस्त दीपक (गौरव दुबे) और बाकी पूरा परिवार त्रियम्बक को भगाने की कोशिश करते हैं, इससे पहले कि वो उनके राज पर से परदा उठा दे कि चोपड़ा परिवार गरीब नहीं हैं।

‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ शो का हिस्सा बनने पर उत्साहित दुष्यंत ने कहा, ‘‘त्रियम्बक मजाकिया होने के बावजूद गंभीर किरदार है। चूंकि, उसके किरदार को गंभीर दिखाया गया है, तो उसकी बातें हास्य की कई स्थितियां पैदा करती हैं। हालांकि, मैं ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ का हिस्सा बनकर वाकई बहुत खुश हूं। इस शो के सेट पर माहौल काफी दोस्ताना और अपना-सा है। इसके कलाकार और क्रू सचमुच अद्भुत हैं। मुझे उम्मीद है दर्शक इस छोटे-से, मगर मजेदार किरदार को पसंद करेंगे।’’

‘देखिये, दुष्यंत वाघ को ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो’ में, सोमवार-शुक्रवार, रात 9 बजे, केवल सोनी सब पर।!

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये