एक सेल्समेन का फुल ऑन डिटर्मनेशन मिटाएगा करप्शन

1 min


Cover

एक वास्तविक जीवन से प्रेरित कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाए जो आपके दिल को छू जाएगी।

ऑस्कर विजेता फिल्म निर्माता, डेनिस तानोविक द्वारा निर्मित ‘टाइगर्स’ इमरान हाशमी द्वारा अभिनीत हैं।

यह फिल्म आपको अपनी स्टोरीलाइन और तारकीय प्रदर्शन के साथ अपनी सीट के साथ जुड़े रहने में मदद करती है।

इस फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी पहचान मिली

Emran Ahshmi

यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है, जो एक सेल्समेन के अमेरिकी ग्रुप के खिलाफ लड़ाई पर केंद्रित है जो 27 दिसंबर को रात 9ः30 बजे & pictures पर अपने वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इमरान हाशमी द्वारा अभिनीत एक मध्यमवर्गीय पाकिस्तानी सेल्समैन अयान के जीवन के साथ-साथ यह कहानी चलती है। जो एक मल्टीनेशनल कंपनी में एक एम्प्लोए है जो शिशुओं के लिए फार्मूला मिल्क बनाती है।

जैसा कि बाद में पता चलता है, की यह फार्मूला धीरे-धीरे बच्चों को जहर दे रहा है और फिर इमरान हाशमी के चरित्र सामने आता है, वह इस चैन को तोड़ने और न्याय दिलाना चाहते है।

इस फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी पहचान मिली। इमरान हाशमी के साथ, फिल्म में अन्य लोकप्रिय नामों में गीतांजलि थापा, आदिल हुसैन, सत्यदीप मिश्रा, डैनी हस्टन और खालिद अब्दुल्ला शामिल हैं।

प्रीमियर के बारे में इमरान हाशमी ने कहा, “’टाइगर्स’ वास्तव में मेरे दिल के करीब रही है और मैं इसके चपबजनतमे पर प्रीमियर के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।

यह एक ऐसी कहानी है जो दुनिया के हर कोने में लोगों को पता होनी चाहिए क्योंकि यह कल्पना नहीं हैMedia बल्कि एक वास्तविक कहानी है जो आज तक प्रासंगिक है।

हमें दुनिया भर से फिल्म के लिए अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को भी यह बहुत पसंद आएगी, इसलिए 27 दिसंबर को रात 9ः30 बजे इसका वोल्ड टेलीविजन प्रीमियर देखना न भूलें – &pictures  पर।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये