अपकमिंग टीवी शो ‘इमली’ में अभिनेता गश्मीर महाजनी निभाएंगे पत्रकार की भूमिका

1 min


Actor Gashmeer Mahajani in TV Show ‘Imlie’ on Star Plus

मेहनत सफलता की पूंजी है यह हम सभी जानते हैं और लोकप्रिय मराठी फेम अभिनेता गश्मीर महाजनी अपने काम में परफेक्शन का पूरा ध्यान रखते हैं। अभिनेता अपने किरदार को गहराई से समझने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं क्योंकि वह जल्द ही स्टार प्लस के आगामी शो ‘इमली’ में पहली बार एक अग्रणी भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। गश्मीर दर्शकों को एक पत्रकार, आदित्य कुमार त्रिपाठी की भूमिका में दिखाई देंगे और यह किरदार दिल्ली के बैकग्राउंड में स्थापित है, इसलिए गश्मीर अपने ऑन-स्क्रीन अवतार को परफेक्ट बनाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं।

प्रतिभावान अभिनेता का मानना है कि दूसरे से प्रेरणा लेने की बजाय हमें खुदपर काम करना चाहिए क्योंकि ऐसा करना आपके प्रदर्शन को सिमित कर देता है। इसी बीच, गशमीर अपने किरदार के लिए आवश्यक बोली पर भी काम कर रहे हैं। इस सब से उन्हें शो में आदित्य के किरदार को निखारने में मदद मिली है।

Imlie on Star Plus

गश्मीर जो अपने किरदार में खुदको ढालने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं वह कहते हैं, “शो में आदित्य दिल्ली से आते हैं और मेरे लिए दिल्ली वालों के लहजे को खुदमें उतरना महत्वपूर्ण था इसलिए मैं अपना कुछ समय अपनी बोली को सुधारने में लगाता हूँ। इसमें हमारी मदद हमारे डायलेक्ट कोच करते हैं जो सेट पर हमेशा मौजूद रहते हैं। इसके साथ ही, मैं दूसरों से प्रेरणा लेने में विश्वास नहीं करता बल्कि मैं खुद पर काम करने और अपने प्रदर्शन को और बेहतर बनाने में विश्वास करता हूँ ताकि मैं अपनी परफॉर्मेंस को सीमित ना कर सकूँ। ऐसा करना हमारे किरदार को और भी वास्तविक और स्वाभाविक बनाए रखता है, जो इस शो की असल जान है, यहाँ केवल शुद्ध अभिनय है न कि कोई मेलोड्रामा है। मैं सकारात्मक हूं कि दर्शक हमारे शो को बहुत एन्जॉय करेंगे।”

गुल खान द्वारा निर्मित ‘इमली’ शो की मुख्य भूमिकाओं में सुम्बुल तौकीर खान (इमली) और मयूरी प्रभाकर देशमुख (मालिनी) भी नज़र आएंगी। यह शो 16 नवंबर से स्टार प्लस पर सोमवार को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो इमली की कहानी पर आधारित है, वह एक ऐसी लड़की है जो यूपी के बाहरी इलाके में स्थित एक छोटे से समुदाय से जुड़ी है, जिसने बाहरी दुनिया भले ही न देखि हो पर वह जानकार जरूर है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये