अभिनेता गश्मीर महाजनी अपने आगामी टीवी शो ‘इमली’ के साथ छोटे पर्दे पर जल्द बिखेरेंगे रौनक

1 min


Actor Gashmeer Mahajani spills the beans around his upcoming TV Show ‘Imlie’

मराठी और हिंदी फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को प्रभावित करने और थिएटर के साथ कोरियोग्राफी में अपना प्रभावशाली अभिनय करने के बाद, गश्मीर महाजनी स्टार प्लस के आगामी टीवी शो ‘इमली’ के साथ छोटे पर्दे पर अपनी पहली शुरुआत करने को लेकर पूरी तरह तैयार हैं। फिल्मों और थिएटर के क्षेत्र में अपने अनुभव के साथ, प्रतिभाशाली अभिनेता एक नई दुनिया में यानि हिंदी डेली सोप में अपनी नई शुरुआत करने जा रहे हैं।

गुल खान द्वारा निर्मित, इमली एक बंगाली शो ‘इश्ति कुटुंब’ का रीमेक है और इसमें गश्मीर के साथ सुम्बुल तौकीर खान और मयूरी प्रभाकर देशमुख प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगी।

टेलीविजन इंडस्ट्री में एक नई यात्रा शुरू करने वाले मराठी फेम गश्मीर महाजनी कहते हैं, “यह मेरा पहला हिंदी टेलीविजन शो है, मैं पहले फिल्मों और थिएटर का हिस्सा रहा हूं इसलिए मेरे लिए तालमेल बिठाने का यह एक नया प्रारूप है। हालांकि फिलहाल यह अच्छा चल रहा है। मैं खुद को स्टार प्लस और फोर लायंस प्रोडक्शंस के साथ काम करने के लिए धन्य मानता हूं। पूरे कास्ट और क्रू ने खुली बांहों से मेरा स्वागत किया है और मैं यहां काम करने में बहुत सहज महसूस करता हूं।

Actor Gashmeer Mahajani spills the beans on his small screen debut for the upcoming TV Show ‘Imlie’

मैंने हमेशा जीवन के एक अलग पड़ाव को चुनने के लिए सही प्रोजेक्ट का इंतजार किया है और ’इमली’ एक ऐसा शो है जो मेरे लिए टेलीविजन पर अपनी शुरुआत करने के लिए हर तरह से सही है।”

नवंबर में प्रीमियर होने वाला यह शो, एक आदिवासी लड़की, इमली के जीवन पर आधारित है जहाँ दर्शकों को एक अनोखी त्रिकोणीय प्रेम कहानी देखने का मौका मिलेगा, इमली यूपी के बाहरी इलाके में स्थित एक छोटे से समुदाय से जुड़ी लड़की है, जिसने बाहरी दुनिया भले ही न देखि हो पर वह जानकार जरूर है। इस शो में किरण खोजे, चंद्रेश सिंह, प्रीत कौर नायक, आस्था अग्रवाल, रितु सिंह, इंद्रनील भट्टाचार्य, ज्योति गौबा, अनन्या द्विवेदी, और राकेश पांडे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएँगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये