ऋतिक रोशन पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, हैदराबाद पुलिस में शिकायत दर्ज

1 min


hrithik_roshan

बॉलीवुड ऐक्टर ऋतिक रोशन के खिलाफ हैदाराबाद में पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। खबरों के मुताबिक, ऋतिक जिस फिटनेस सेंटर के ब्रांड अम्बैस्डर हैं, उसने जरूरत से ज्यादा लोगों को भर्ती किया और फिर रजिस्ट्रेशन के समय किए गए वादों को नहीं पूरा किया। शिकायतकर्ता का दावा है कि जब इस बात के खिलाफ आवाज उठाई गई तो उसे अपने सेशन के स्लॉट्स बुक करने से रोक दिया गया। हालांकि ब्रैंड ने इन आरोपों का सिरे से खारिज कर दिया है।

बता दें कि जल्द ही सुपर 30 में नजर आने वाले ऋतिक रोशन, कल्ट डॉट फिट नाम के जिम के ब्रैंड अम्बैस्डर भी हैं। उनके खिलाफ हैदराबाद के कुकाटपल्ली में रहने वाले आई शशिकांत ने शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि फिटनेस सेंटर में जितने लोगों की क्षमता है, उससे कहीं ज्यादा लोगों को सदस्यता दे दी गई। रजिस्ट्रेशन के समय वादा किया गया था कि ऋतिक उन लोगों को खुद समय और ट्रेनिंग देंगे। लेकिन ऐसा अब तक नहीं हुआ।

शशिकांत का आरोप है कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें ऐप के जरिए अपने स्लॉट की बुकिंग करने से रोक दिया गया। साइबराबाद पुलिस कमिश्नरी के तहत केपीएचबी कॉलोनी पुलिस थाने में बुधवार को ऋतिक और उनके कल्ट डॉट फिट हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के तीन अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता ने ये केस धोखाधड़ी की धाराओं में दर्ज करावाया है।

पुलिस इंस्पेक्टर के लक्ष्मी नारायण के मुताबिक, एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि कंपनी अपने डेली एक्सरसाइज सेंशन के वादे को पूरा करने में असफल रही है। व्यक्ति ने खुद को कल्ट फिटनेस सेंटर के मेंबर के रूप में एनरोल करावाया था। शशिकांत ने आरोप लगाया कि उसे एक्सरसाइज के लिए निर्धारित समय नहीं दिया गया, जबकि उन्होंने 17,490 रुपये बीते साल दिसंबर में जमा करवाए थे। उनका कहना ये भी है कि क्योंकि ऋतिक रोशन इस ब्रांड के अम्बैस्डर हैं, इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोगों ने इस सेंटर में रजिस्ट्रेशन करवाया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये