‘अमिता का अमित’ में काम कर चुके एक्टर जागेश मुकाती का निधन

1 min


जागेश मुक्ति

कोरोना काल में एक और एक्टर जागेश मुकाती का निधन, टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर

साल 2020 बॉलीवुड और टीवी जगत के लिए अच्छा नहीं रहा है। मनमीत ग्रेवाल, प्रेक्षा मेहता, वाजिद खान और हाल ही दिशा सलियन के बाद टीवी इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है। ‘अमिता का अमित’, ‘श्री गणेश’, ‘हंसी तो फंसी’ और ‘मन’ जैसे टीवी शोज़ और फिल्म में काम कर चुके एक्टर जागेश मुकाती 10 जून को निधन हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता अस्थमा से पीड़ित थे। जागेश को 3-4 दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन 10 जून की दोपहर को उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी और फिर उनकी मौत हो गई।

एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर ने निधन की जानकारी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिसेज़ कोमल हाथी का रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर जागेश मुकाती की अचानक मौत से सदमे में हैं।उन्होंने शोक ज़ाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। अंबिका ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- ‘तुम दयालु और सहायक थे। तुम जल्दी चले गए। हे भगवान इस आत्मा को सद्गति प्राप्त हो, ॐ शान्ति। जागेश मेरे प्यारे दोस्त तुम बहुत याद आओगे।’

जागेश मुक्ति

Source – Pinterest

जागेश मुकाती के परिवार ने बिना किसी शोर शराबे के 10 जून को ही जागेश का अंतिम संस्कार कर दिया। इस दौरान गिने चुने लोग ही शामिल रहे। हिंदी और गुजराती टीवी शो और नाटकों के अलावा जागेश मुकाती को एक-दो फिल्मों में भी देखा गया था। उन्होंने परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हंसी तो फंसी में भी काम किया था। उनके निधन से सिनेमा और टीवी जगत में एक बार फिर से शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

साल 2020 वाकई बॉलीवुड और टीवी जगत के लिए एक भयानक त्रासदी लेकर आया है। बीते कुछ महीने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियां इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। कोरोना काल में अब तक इरफान खान, ऋषि कपूर, चिरंजीवी सरजा, दिशा सलियन, मनमीत ग्रेवाल और म्यूजिक कंपोज़र वाजिद खान समेत कई हस्तियों ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

और पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ट्विटर पर 51 सालों बाद दिखा रहे हैं अपने पहले फोटोशूट की झलक, देखें, कितने बदल चुके हैं बिग बी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये