लिजेंडरी अभिनेता जितेन्द्र ने रूपा एंड आनंद पंडित-एएमए सेंटर फॉर फिल्म प्रोडक्शन मैनेजमेंट का उद्घाटन किया

1 min


अहमदाबाद का जेबी ऑडिटोरियम मेहमानों से भरा हुआ था. मेहमानों में इंडिया इंक के प्रमुखों से लेकर बॉलीवुड की हस्तियों और अभिजात्य वर्ग के लोग शामिल थे. अवसर था, महान अभिनेता जितेन्द्र कपूर द्वारा रूपा एंड आनंद पंडित – एएमए सेंटर फॉर फिल्म प्रोडक्शन मैनेजमेंट” के उद्घाटन का।

 एक दुर्लभ सम्मान के रूप में, अहमदाबाद मैनेजमेंट एसोसिएशन (एएमए), भारत की सबसे प्रतिष्ठित शिक्षा संस्थानों में से एक ने “रूपा एंड आनंद पंडित – एएमए सेंटर फॉर फिल्म प्रोडक्शन मैनेजमेंट” लॉन्च करने का फैसला किया है. प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता और प्रमुख रियल एस्टेट प्लेयर आनंद पंडित हिंदी फिल्म उद्योग में योगदान देने के साथ-साथ समाज निर्माण में भी अपने अमूल्य योगदान के लिए जाने जाते हैं. आनंद पंडित और उनकी पत्नी रूपा पंडित को बॉलीवुड के पहले परिवारों में गिना जाता है, जिन्होंने हाल के वर्षों में कई फिल्म परियोजनाओं का निर्माण, वितरण और समर्थन किया है।

महान अभिनेता जितेन्द्र ने इस केंद्र का उद्घाटन करते हुए कहा, “आनंद भाई के लिए आज यहां होना बेहद खुशी है, जो न सिर्फ मेरे प्रिय और विशेष मित्र है बल्कि सिनेमाप्रेमी भी हैं. क्वालिटी कंटेंट के लिए उनका जुनून और पिछले दो दशकों में हिंदी फिल्म उद्योग के लिए उनका योगदान महत्वपूर्ण रहा हैं. मुझे यकीन है कि रूपा एंड आनंद पंडित–एएमए सेंटर फॉर फिल्म प्रोडक्शन मैनेजमेंट अच्छी युवा प्रतिभा को सामने लाएगा, जिन पर देश को गर्व होगा।”

Actor Jeetendra Kapoor with Producer Anand Pandit,  Roopa Pandit
Actor Jeetendra Kapoor with Producer Anand Pandit, Roopa Pandit

आनंद पंडित कहते हैं, “रुपा और मैं अहमदाबाद प्रबंधन एसोसिएशन से मिले इस सम्मान से खुद को सम्मानित महसूस कर रहे हैं. हमारा उद्देश्य निडर फिल्म निर्माताओं को सामने लाना है, जो मनोरंजक और दिल को संतुष्टि मिलने वाली फिल्मों को बनाने के अपने सपनों का पीछा कर सके. हमारा सपना है कि केंद्र को सही बुनियादी ढांचे और ऊर्जा के साथ सशक्त बनाए ताकि हम वैश्विक फिल्म निर्माताओं को तैयार कर सकें।”

रूपा एंड आनंद पंडित–एएमए सेंटर फॉर फिल्म प्रोडक्शन मैनेजमेंट का लक्ष्य विस्तारित प्रमाणपत्र कार्यक्रमों, फिल्म प्रशंसा मंचों के माध्यम से फिल्म उत्पादन प्रबंधन में नई गतिविधियों को मजबूत और आगे बढ़ाने का है. इसका मकसद इस तरह के रचनात्मक माध्यम को करियर विकल्प के रूप में चुनने के लिए युवाओं को प्रोत्साहित करना है. अत्याधुनिक सुविधाओं और बुनियादी ढांचे के साथ, संस्थान लगातार अंतरराष्ट्रीय सिनेमा मानकों पर खरा उतरने के लिए विकसित होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri