अभिनेता करन आनंद ने १५ दिन में फूंक दिए २०० से ज्यादा सिगरेट

1 min


*अभिनेता करन आनंद ने एक फिल्म के लिए १५ दिन में फुक दिए २०० से ज्यादा सिगरेट, कोलकाता में शूट कर रहे थे अभिनेता।*

वर्सटाइल एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं करन आनंद

Karan Anand

अभिनेता करन आनंद हमेशा से अपने वर्सटाइल एक्टिंग के लिए जाने जाते रहे हैंं, वे कोई भी किरदार कर रहे हो उस किरदार में जान डालने के लिए वो किसी भी हद तक जा सकते हैंं। करन आनंद बटोर बल कलाकार सीरियल “अमृत कुम्भ” से अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी , जिसके बाद वह थिएटर से जुड़ गए। थिएटर करने के बाद उन्होंने फिर से एक बार टेलीविज़न का रुख किया और “चित्तोड़ की रानी पद्मिनी का जोहर” से अपनी ऑन स्क्रीन एक्टिंग की शुरुआत की। करन आनंद छोटे परदे से निकल कर बड़े परदे पर रणवीर सिंह के साथ मूवी “गुंडे” में दत्ता के किरदार में नज़र आये, जिसके बाद हमने उन्हें सलमान खान की ब्लॉकबस्टर हिट मूवी “किक” और अक्षय कुमार के साथ “बेबी” जैसे बड़ी फिल्मों में भी उनकी एक्टिंग को देखा हैंं।

हालही में करन आनंद ने अपने आने वाली शॉर्ट फिल्म के किरदार के बारे में बताया हैं, उन्होंने इस फिल्म के लिए किस तरह तैयारी की हैं उसके बारे में बात की, उनका कहना हैं की” इस शार्ट फिल्म में मुझे अपने से बिलकुल अलग किरदार निभाना था, और इस किरदार की ख़फ़ी मांग भी थी, जिसके लिए मुझे अपने अंदर कई बदलाव करने थे, जोकि मेरे लिए बहुत बड़ा टास्क था।

 

 

“में एक नॉन स्मोकर हूँ, और में धूम्रपान को बिलकुल भी बढ़ावा नहीं देता” करन आनंद

Karan Anand

करन आनंद आगे कहते हैं की,” सबसे बड़ा चेंज ये था की में एक नॉन स्मोकर हूँ, और में धूम पान को बिलकुल भी बढ़ावा नहीं देता, और मुझे पसंद भी नहीं हैं, लेकिन मुझे इस फिल्म के लिए कम से कम १५ दिन के अंदर २०० सिगरेट पीना पढ़ा क्यों की मेरे किरदार की यही सबसे बड़ी डिमांड हैंं, मुझे ऑन स्क्रीन सिगरेट पीते हुए मुंह से धुआं निकल कर बात करना था, जो की में समझता हूँ एक रोज़ाना सीरगते पीना वाला इंसान ही ऐसा कर सकता हैंं। जिसके लिए मुझे अपने फेफड़े जलाने पड़े, लेकिन मैंने एहतियात बरती और गरम पानी से कुल्ला किया करता था ताकि मुझे किसी भी तरह का गले में इन्फेक्शन न हो ।
ये एक रोमांटिक लव स्टोरी हैं जिसे हमने कोलकाता में शूट किया हैं, इस फिल्म को हनवंत खत्री और ललित किरी ने प्रोड्यूस किया हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये