मिस्टर बजाज के नए लुक में एक्टर करण पटेल जल्द करेंगे दर्शकों को इम्प्रेस !

1 min


वर्सटाइल अभिनेता करण पटेल ने अपने अभिनय की शुरुआत कुछ सालों पहले की थी। वह कई टीवी शोज़ में अपनी अलग- अलग भूमिकाओं के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए लोकप्रिय हैं। करणने हमेशा अतीत में एक अभिनेता के रूप में खुद को चुनौती दी है और स्टार प्लस के ‘कसौटी जिंदगी की’ शो से उन्होंने अपनी एक्टिंग के इस हुनर को जारी रखा है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि करण पटेल मिस्टर बजाज की चर्चित भूमिका निभाने वाले हैं  इस किरदार में कदम रखने से पहले उन्हें अपने लुक पर सबसे पहले काम करना होगा ।

हाल ही में करण का मिस्टर बजाज के रूप में पहला लुक जारी हुआ है, जिसमें वह एक नीले रंग के सूट में दिखाई दे रहे  हैं, जिसे सफेद शर्ट के साथ मैच किया गया है जो किरदार के मूल रूप को केंद्रितकरता है। इतना ही नहीं करण दर्शकों को जल्द ही साल्ट और पैपर लुक में नज़र आ सकते हैं।

टीवी हार्टथ्रोब – करण पटेल ने बताया कि ” जैसा कि मैंने पहले भी बताया है ‘कसौटी ज़िंदगी की‘ शो में मिस्टर बजाज की भूमिका निभाना एक ऐसा किरदार हैजिसका मैं लम्बे समय से इंतज़ार कररहा था

ऋषभ बजाज का लुक कुछ ऐसा थाजिसे मैं शब्द के आधार पर गढ़ना चाहता था इससे पहले कि हम मिस्टर बजाज को स्क्रीन पर देखें इसलिए (मैंने और क्रिएटिवने इस लुक पर जमकर कामकिया है मैं जिस तरह से इस किरदार का प्रतिनिधित्व कर रहा हूंमैं वास्तव में बहुत खुश हूं और मुझे यकीन है कि मेरे दर्शक मेरे काम और मेरे ने लुक को पसंद करेंगे तो यहां मैं आपके दिलों को फिरसे चुराने के लिए तैयार हूं। लेट  गेम बिगिन 

नए मिस्टर बजाज की एंट्री से सीरियल की कहानी का विस्तार होना निश्चित है और करण पटेल को फिर से सिल्वर स्क्रीन पर उतरते हुए देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं।

हम करण को उनके जीवन की नई चुनौती के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

देखें ‘कसौटी ज़िंदगी की‘ 13 जुलाई से रात 8:00 बजे केवल स्टार प्लस पर 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये