ग्रैफिटी की ब्रैंड एम्बेस्डर बनीं अभिनेत्री करिशमा शर्मा

1 min


रागिनी एम.एम.एस., प्यार का पंचनामा जैसी फिल्मों सहित पवित्र रिश्ता एवम् अन्य धारावाहिकों में अपनी अदाकारी से दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुई अभिनेत्री करिशमा शर्मा जल्दी ही एक नये अवतार में लोगों के समक्ष आयेंगी। उनका यह नया अवतार होगा बाथवेयर क्षेत्र में लोकप्रिय नाम ग्रैफिटी की ब्रैंड एम्बेस्डर के रूप में। करिशमा शर्मा को प्रतिनिधि बनाने और ग्रैफिटी के विषय में जानकारी साझा करने के लिए आज द्वारका के पंचतारा होटल में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जहां कम्पनी के प्रबंध निदेशक विनय जैन और करिशमा व अन्य प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Vinay Jain, Karishma Sharma

विनय जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि कम्पनी की 15वीं वर्षगांठ के अवसर पर हमने अभिनेत्री करिशमा को अपना एम्बेस्डर बनाया है और अब तेजी से हम ग्राफिटी का प्रचार प्रचार करेंगे। 17 साल पहले मैं अलवर से दिल्ली आया था और दो साल बाद एक छोटी शुरूआत की, लगातार इनोवेशन और नये उत्पादों के साथ अपनी पहचान बनाते हुए हमने पिछले 15 वर्षां में काफी सफलता प्राप्त की और लोगों का विश्वास जीता है। इस सफर में हमने क्वालिटी से किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया और सर्म्पूण बाथवेयर रेंज उपलब्ध करायी है। हम करिशमा के साथ विभिन्न कैम्पेन इत्यादि करते हुए ग्रैफिटी के सफर को आगे बढ़ायेंगे। हमारे पास कुछ ऐसे उत्पाद उपलब्ध हैं जो काफी बड़े ब्रैंड्स के पास नहीं है जो हमे एडवांटेज़ देता है।

Karishma Sharma

खूबसूरत अदाकारा करिशमा शर्मा अपने इस नये अवतार को लेकर काफी उत्साहित दिखीं। उन्होंने बताया कि आज के समय में लग्ज़री जीवनशैली के चलते घर के साथ-साथ बाथरूम पर भी विशिष्ट ध्यान दिया जाता है और हम मनपसन्द, स्टाइलिश व बेहतरीन लग्ज़री उत्पादों का चयन करते हैं। ग्राफिटी के उत्पादों में काफी विविधता है और व्यापक रेंज भी, यहां एक ही छत के नीचे बाथरूम जरूरतों से सम्बंधित सब कुछ उपलब्ध है। ग्रैफिटी का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूँ, मुझे इनके उत्पाद काफी पसन्द आये।

Vinay Jain, Karishma Sharma

अपने अभिनय कैरियर के विषय में करिशमा शर्मा ने बताया कि कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम जारी है, हाल ही में मैंने सुपर 30 के लिए आइटम सांग किया है ऋतिक रोशन के साथ। होटल मिलन जल्दी रिलीज होगी और भी कुछ प्रोजेक्ट हैं, इसके अतिरिक्त लोकप्रिय हो रहे गीत ’तेरा घाटा’ विडियो में मैने काम किया है। निर्देशक विकास बहल के साथ भी एक फिल्म है मेरे पास। जल्दी हम इसका फोटोशूट, ऐड आदि भी शूट करेंगे और मैं काफी उत्साहित हूं। करिशमा ने कहा कि 17 साल की उम्र से मैं काम कर रही हूं और यह सफर बेहद अच्छा रहा है, एकता कपूर ने मेरे कैरियर को बड़े ब्रेक दिये हैं। मेरा मानना है कि हमें लगातार प्रयास करते रहना चाहिए, करिशमा ने ‘तेरा घाटा’ गीत की पंक्तियां सुनाते हुए वार्ता का समापन किया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये