अभिनेता करणवीर शर्मा ने किया अपने ननिहाल के दिनों को याद

1 min


Karanvir Sharma

पंजाबी मुंडे, करणवीर शर्मा को हिंदी टीवी और फिल्मों में उनकी पावर पैक्ड परफॉर्मेंस से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए जाना जाता है। प्रतिभावान अभिनेतास्टार प्लसके नए शो ‘शौर्य और अनोखी की कहानी’ में शौर्य की प्रमुख भूमिका निभाने के लिए बिलकुल तैयार हैं जो आने वाले सोमवार, 21 दिसंबर से दर्शकों के लिए प्रसारित किया जाएगा। इसमें करणवीर के साथ शो की मुख्य अभिनेत्री देबतमा साहा (अनोखी) भी नज़र आएंगी।

अभिनेता करणवीर शर्मा ने पटियाला में बिताए अपने पुराने दिनों को याद किया

Karanvir Sharma

हाल ही में, यह दोनों कलाकार एक छोटी सी कास्ट और क्रू के साथ पंजाब के पटियाला में शुरुआती एपिसोड की शूटिंग करते हुए देखे गए। पटियाला में किया यह शूट बेहद सावधानी और सुरक्षा के साथ आयोजित किया गया था। 14 साल के बाद पटियाला लौटने पर, प्रतिभाशाली अभिनेता करणवीर शर्मा ने पटियाला में बिताए अपने पुराने दिनों को याद किया कि कैसे उन्होंने अपनी बढ़ती उम्र में पटियाला के लोगों के साथ एक मज़बूत रिश्ता बनाया था।

इस पर लोकप्रिय अभिनेता करणवीर शर्मा ने पटियाला में शूटिंग के अपने यादगार अनुभवों को साझा करते हुए कहा, “14 साल पहले मैंने आखिरी बार पटियाला का दौरा किया था । यह मेरी मम्मी का होम टाउन भी है और यहाँ दोबारा घूमने के दौरान मुझे अपनी नानी के घर में बिताई गई सारी यादें ताजा हो गई। इसके साथ ही पटियाला में शूटिंग करना मेरे लिए उत्साह पूर्ण रहा।

चितकारा यूनिवर्सिटी में शूटिंग के दौरान पटियाला और जालंधर भर के सभी फैन्स ने इस जगह का दौरा किया, जो वास्तव में बहुत ही उत्साहवर्धक और एक यादगार अनुभव था। मैं उम्मीद करता हूँ कि हम आगे भी पटियाला में इस शो की आउटडोर शूटिंग करें।”

इस दौरान शूटिंग में दीपा परब, पंकज कालरा, फलक नाज़,  प्यूमोरी घोष जैसे मुख्य कलाकार भी शामिल थे और सब ने मिलकर प्रमुख किरदारों के साथ पटियाला के वास्तविक स्थानों पर शूटिंग की।

दर्शक शौर्य और अनोखी की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए इस 21 दिसंबर से शाम 7 बजे केवल स्टार प्लस पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये