एक्टर कुशल पंजाबी ने 37 साल की उम्र में किया सुसाइड, घर में लटका मिला शव

1 min


कुशल पंजाबी ने किया सुसाइड

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी अब इस दुनिया में नहीं रहे. खबरों के मुताबिक, कुशल पंजाबी ने सुसाइड कर लिया है. बीती रात घर पर कुशल का शव लटका हुए मिला। बता दें कि कुशल पंजाबी की उम्र 37 साल थी. उनके आकस्मिक निधन से टीवी इंडस्ट्री और फैंस सदमे में हैं. आज दोपहर 1 बजे कुशल का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

कुशल पंजाबी के निधन की हौरान कर देने वाली खबर एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी. कुशल करणवीर अच्छे दोस्त थे. करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी की तस्वीरें शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है. अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं. मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे. जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया. लेकिन मुझे क्या पता था.”

”डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी… मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा. तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया.”

आखिरी बार कुशल को सीरियल इश्क में मरजावां में देखा गया था. कुशल पंजाबी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने यूरोपियन लड़की से शादी की, उनका एक बेटा भी है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. वे कई बड़ी फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा भी रहे थे.

ये भी पढ़ें-  2019 में इन 10 वेब सीरीज एक्ट्रेसेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये