अभिनेता मनोज चेतन सिंह कैरा ने बया किया अपने लॉक डाउन के दिनों को इस शोर्ट फिल्म से

1 min


पिछला साल हम सब के लिए बहुत मुश्किलों से भरा था। महामारी ने सभी को मजबूर कर दिया था, लोगों को अपने घरों में रहने को मजबूर कर दिया था। जैसा कि हम जानते हैं कि, दुनिया हमेशा के लिए बदल गई है, और हम अभी भी नए सामान्य जीवन को अपनाने की कोशिश कर रहे है। बॉलीवुड और ओटीटी के राइजिंग स्टार मनोज चेतन सिंह कैरा की क्रिएटिविटी आपको यूट्यूब पर उनकी पहली शोर्ट फिल्म ‘इन रिटर्न’ के माध्यम से अपने प्रेक्षकों के दिलो में जगह बना ली।

शोर्ट फिल्म को अभिनेता मनोज चेतन सिंह कैरा द्वारा निर्देशित और शूट किया गया है। अभिनेता ने 18 साल की कड़ी मेहनत और अभिनय उद्योग के प्रति समर्पण के बाद बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। मनोज चेतन सिंह कैरा ने अपनी शोर्ट फिल्म बनाने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, “पिछले साल जब कोरोना महामारी अपने अधिक मात्रा पर थी, कम प्रदूषण वाले आकाश में पक्षी स्वतंत्र रूप से उड़ रहे थे, और मेरे माध्यम से कई प्रवासी पक्षी दिखाई दे रहे थे। खिड़की जो मेनग्रोवेस से जुड़ी हुई है, वह सुंदरता मुझे इस कठिन समय में प्रेरणा देती थी। कई लोगों ने शोर्ट फिल्मों के लिए ऑनलाइन फिल्म समारोह करना शुरू कर दिया है, तो यह विचार मेरे दिमाग में आया।”

अभिनेता ने फिल्म मेकिंग में अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, “मैंने मेरी शोर्ट फिल्म को कही फिल्म फेस्टिवल्स में भेजा और वो सेलेक्ट हो गई थी, में तभी बहुत खुश हुआ था, फिल्म मेकिंग का प्रोसेस मुझे बहुत पसंद है, और में अब समझने लगा हु की एक फिल्म बनाने के लिए बहुत मेहनत लगती है। में फिल्म मेकिंग के प्रक्रिया की बोहोत इज़्ज़त करता हु।”

वर्क फ्रंट पर, अभिनेता मनोज सिंह जल्द ही ‘अप्लॉज एंटरटेनमेंट’ के वेब सीरीज में नजर आएंगे जिसका नाम जल्द ही रिलीज किया जायेगा। वेब सीरीज नेशनल अवार्डी डायरेक्टर ‘ई निवास’ द्वारा निर्देशित है। अभिनेता को अरविंद गौर और तरुण कुमार शुक्ला जैसी थिएटर हस्तियों के तहत भी प्रशिक्षित किया गया है। अभिनेता मनोज चेतन सिंह के पास आने वाले और भी प्रोजेक्टस हैं जिनकी घोषणा वह जल्द ही करेंगे।

SHARE

Mayapuri