देवोलीना भट्टाचार्जी पर साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज, एक्टर ने लगाया बड़ा आरोप

1 min


देवोलीना भट्टाचार्जी मयूर वर्मा

एक्टर मयूर वर्मा ने देवोलीना भट्टाचार्जी पर लगाया इमेज खराब करने का आरोप

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। शो के दौरान वो काफी चर्चा में रही थीं। वहीं, अब बिग बॉस खत्म होने के बाद भी वो एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस बार भी वो एक विवाद को लेकर खबरों में आ गईं हैं। दरअसल, ये विवाद तब शुरु हुआ जब देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के गाने भुला दूंगा की आलोचना की थी। उसके बाद से मुझसे शादी करोगे फेम मयूर वर्मा और उनके बीच विवाद शुरु हुआ। बात इतनी बढ़ गई की मयूर वर्मा ने अब देवोलीना भट्टाचार्जी के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करा दी है।

साइबर क्राइम में की शिकायत

देवोलीना भट्टाचार्जी के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत करने के बाद मयूर वर्मा ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। अपनी कंप्लेन को शेयर करते हुए मयूर वर्मा ने कैप्शन में लिखा है, ‘चीजें काफी ज्‍यादा हो गई थीं, इसलिए मैं अब साइबर क्राइम तक पहुंचा। अब सब उनके हाथ में है। मुझे विश्‍वास है कि साइबर क्राइम जल्‍दी ही ऐक्‍शन लेगा।’ अपनी शिकायत में मयूर ने देवोलीना पर उनकी इमेज खराब करने का आरोप लगाया है।

बता दें कि देवोलीना ने उन ट्वीट्स और कमेंट्स को लाइक किया है, जिसमें मयूर वर्मा को ट्रोल किया गया था। मयूर ने अपने शिकायत के साथ उन ट्वीट्स को भी शेयर किया है। बस फिर क्या था, मयूूर ने जैसे ही अपनी पोस्ट शेयर की यूजर्स उनके सपोर्ट में आ गए और कहने लगे की आपने जो किया बिलुकल सही किया। वहीं, दूसरी तरफ फैंस ने देवोलीना को गलत बताया और उन्हें बीमार तक कह डाला।

ये भी पढ़ेंसलमान खान ईद पर फैंस को देंगे सरप्राइज, रिलीज करेंगे नया म्यूजिक वीडियो


Sangya Singh