“इश्क पर ज़ोर नहीं” में आए लीप के बाद एक्टर परम सिंह ने बताई अपने किरदार की खासियत

1 min


Param Singh
“लोग कहते हैं कि वक्त हर जख्म भर देता है, लेकिन एक किरदार के रूप में अहान इतनी आसानी से नहीं भूलता, और ना माफ करता है”
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘इश्क पर ज़ोर नहीं’ ने अपने लॉन्च के साथ ही कम समय में ही अपनी दिलचस्प कहानी, कलाकारों की शानदार परफॉर्मेंस और इसके किरदारों अहान और इश्की की नोकझोंक वाली केमिस्ट्री के चलते दर्शकों से एक खास रिश्ता बना लिया है। अहान और इश्की का किरदार क्रमशः परम सिंह और अक्षिता मुद्गल निभा रहे हैं। जहां अहान इश्की पर जान छिड़कने लगता है, वहीं इश्की भी अहान से अपने प्यार का इजहार कर चुकी है और अब लगता है कि एक खूबसूरत प्रेम कहानी की शुरुआत होने वाली है। लेकिन जिस तरह के हालात बनते हैं, उनमें अहान और इश्की एक दूसरे से अलग हो जाते हैं और दर्शक इस सोच में पड़ जाते हैं कि अब ये प्रेम कहानी आगे क्या मोड़ लेगी।
दिलचस्प बात यह है कि इस घटना से शो में एक लीप आता है, जहां इश्की के लिए अहान के दिल में नफरत पैदा हो जाती है‌ क्योंकि वो इश्की को अपने बेस्ट फ्रेंड की जिंदगी बर्बाद करने और उसके परिवार की इज्जत दांव पर लगाने के लिए जिम्मेदार मानता है। लेकिन क्या होगा जब दोनों का फिर आमना-सामना होगा? क्या अहान अपनी नफरत भुलाकर इश्की को नए नजरिए से देखेगा? क्या इश्की खुद को जायज ठहरा पाएगी?
इश्क पर ज़ोर नहीं में अहान का रोल निभा रहे एक्टर परम सिंह कहते हैं, “मैं इस लीप को लेकर बेहद उत्साहित हूं और दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि अहान और इश्की की जिंदगी में अब क्या नाटकीय मोड़ आएगा। लोग कहते हैं कि वक्त हर जख्म भर देता है, लेकिन एक किरदार के रूप में अहान ना तो आसानी से माफ करता है और ना ही भूलता है।”
इश्की का रोल निभा रहीं अक्षिता कहती हैं, “इस शो में इश्की ने बहुत कुछ सहा है, लेकिन वो डटकर हर मुश्किलों के सामने खड़ी रही। यही इस किरदार की ताकत है। अब भी अपनी बहन की सलामती के लिए वो अहान के सामने सफाई पेश करने के बजाय उसकी नफरत का सामना कर रही है। इस लीप के साथ ही अहान और इश्की लंबे समय बाद एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। ऐसी भावनाएं प्रदर्शित करना बड़ा दिलचस्प होता है, जहां आप सामने वाले इंसान को जानते हैं, लेकिन वक्त और हालात के चलते आपको ऐसा लगता है कि आप उस इंसान को जानते ही नहीं हैं। मुझे इस सफर का बेसब्री से इंतजार है।”
SHARE

Pragati Raj