कोरोना वैक्सीन लेने के बाद अभिनेता-राजनेता Nagma हुई कोरोना से संक्रमित

1 min


Nagma

कोरोना वक्सीनशन का पहला डोज लेने के बाद अभिनेता-राजनेता Nagma कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई। अभिनेत्री ने अपने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। वो फिलहार होम क्वरंटाइन में हैं।

Nagma ने ट्वीट कर लिखा- “कुछ दिनों पहले कोविद -19 के लिए परीक्षण किए जाने के बाद, वैक्सीन की मेरी पहली खुराक ली थी, फिर भी मेरा परीक्षण पॉजिटिव आया है। इसलिए घर पर ही खुद को अलग कर लिया। सभी कृपया ध्यान रखें और वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद भी सभी आवश्यक सावधानी बरतें।”

Nagma ने 2 अप्रैल को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया था जिसके बाद ट्वीट कर लिखा- “मुंबई में कल चल रहे तापमान में #CovidVaccine की मेरी पहली खुराक ली है, सिर में सर्दी और खांसी हो रही है, इस समय आंखों में जलन हो रही है और आशा है कि यह जल्द ही समाप्त हो जाएगा। डॉक्टर ने सलाह दी है कि मैं कुछ दिन घर पर ही रहूं। ”

इससे पहले, अभिनेता परेश रावल ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई थी जिसके बाद वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अभिनेता ने लिखा, “दुर्भाग्य से, मैंने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि कृपया खुद को जांच लें।”

इस बीच, अक्षय कुमार, गोविंदा, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट सहित कई हस्तियां कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये