ग्लोबल स्टार प्रभास ने श्रुति हसन से कहा, “साथ काम करने का इंतजार है”

1 min


Prabhas

ग्लोबल स्टार के रूप में मशहूर बाहुबली फेम प्रभास दे दनादन फिल्में साइन करते जा रहें हैं, उनपर तो जैसे कोरोना काल का कोई असर पड़ा ही नही। और फिल्में भी कैसी? सारे के सारे बड़े प्रोजेक्स। अपनी आने वाली फिल्म ‘राधेश्याम’ के बाद ताबड़तोड़ वे तीन और बड़े बजट की फिल्मों में शूटिंग शुरू करने वाले हैं जो कि विश्वस्तर के एक्शन दृश्यों से मालामाल होंगी।

prabhasइन पैन इंडिया फिल्मों की मेकिंग ऐसी होगी जो देखने में हॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्मो की याद दिलायेगी और साथ ही कहानी कंटेंट में भी हॉलीवुड के कान काटेगी। इन दिनों प्रभास एक और फ़िल्म ‘सालार’ को लेकर व्यस्त हैं जिसकी नायिका को लेकर अटकलें तेज़ थी कि ‘सालार’ में कौन बनेगी प्रभास की नायिका?

श्रुति हासन

लेकिन आखिर प्रभास ने अपनी इस फ़िल्म की लीडिंग लेडी का नाम ‘श्रुति हासन’ बता कर सारी अटकलों और कन्फ्यूजन पर विराम लगा दिया। प्रभास ने श्रुति का इस फ़िल्म में स्वागत करते हुए कहा, ‘इंतज़ार कर रहा हूं साथ काम करने के लिए।” यह पहली बार होगा जब प्रभास और श्रुति साथ काम करेंगे। इस मीठे मीठे मैसेज का उत्तर देते हुए श्रुति ने भी प्यार का जवाब प्यार से देते हुए अब तक उन्हें अपनी प्रतिभा दर्शाने के सारे मिले मौकों को लेकर कृतज्ञता ज़ाहिर की और बताया कि धीरे धीरे उसमें सही फैसले लेने की समझ बढ़ रही है।
**********************************
★सुलेना मजुमदार अरोरा★


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये