अभिनेता Prakash Raj का हुआ एक्सीडेंट, सर्जरी के लिए होंगे हैदराबाद के लिए रवाना

1 min


Prakash Raj

अभिनेता प्रकाश राज जो सिंघम, घिल्ली, वांटेड, अन्नियां और पोकिरी जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से प्रसिद्ध हुए, एक एक्सीडेंट का शिकार हो गए।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक अपडेट के माध्यम से प्रशंसकों को इसके बारे में सूचित किया। उन्होंने अपने गिरने के बारे में सभी को सूचित किया और कहा कि उन्हें अभी एक छोटा सा फ्रैक्चर हुआ है और सर्जरी के लिए हैदराबाद के लिए रवाना होंगे।

अभिनेता ने लिखा, “एक छोटा सा एक्सीडेंट..एक छोटा सा फ्रैक्चर.. एक सर्जरी के लिए मेरे दोस्त डॉ गुरुवरेड्डी के सुरक्षित हाथों में हैदराबाद के लिए उड़ान। मुझे चिंता करने की कोई बात नहीं है.. मुझे अपने विचारों में रखें ..”

वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्हें आखिरी बार नवरसा के एक खंड एधीरी में मुख्य भूमिकाओं में से एक में देखा गया था। रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें धनुष की आगामी फिल्म के लिए भी चुना गया है, जिसका शीर्षक थिरुचित्राम्बलम है। इसके बाद वह पाडा में नजर आएंगे, जिसका पोस्टर हाल ही में शेयर किया गया था।

उनके एक पोस्ट का कैप्शन था, “#Pada का टीजर जल्द आ रहा है !! ऐसी प्रतिभाओं के साथ काम करने में खुशी।”

प्रकाश राज हिंदी, तेलुगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। उनके पास पाइपलाइन में कई अन्य फिल्में शामिल हैं- मेजर, केजीएफ: अध्याय 2, पुष्पा, अन्नात्थे, दुश्मन, सरकारू वारी पाटा और पोन्नियिन सेलवन।

SHARE

Pragati Raj