अभिनेता प्रणीत भट्ट ने जादूगर किलमिश के रूप में की ‘त्रिदेवियां‘ में एंट्री

1 min


 

ऐसा लगता है कि चौहान परिवार के जीवन में मुसीबतें कभी खत्म ही नहीं होंगी। उनके जीवन की नई मुसीबत बनकर आया है, दुष्ट जादूगर किलमिश। यह किरदार कोई और नहीं, बल्कि अभिनेता प्रणीत भट्ट निभा रहे हैं। सोमवार-शुक्रवार, रात 9.30 बजे सोनी सब पर प्रसारित होने वाले शो त्रिदेवियां में एक दूसरी मुश्किल चुनौती आने वाली है।

किमलिश, त्रिदेवियां के बेहतरीन काम और उनके द्वारा इस्तेमाल किये जाने वाली खास स्किल्स से बहुत प्रभावित हो गया है। वह फैसला करता है कि उन्हें सम्मोहित करके उनसे बैंक में डकैती करवायेगा। जब वे लड़कियां बैंक में डकैती करने की कोशिश करती हैं तो उन्हें जेल में डाल दिया जाता है। किलमिश एक जादूगर है, जो लोगों को सम्मोहित तो करता ही है, साथ ही वह बहुत अनाड़ी भी है। जब वह कोई खास जादू करने की कोशिश करता है तो उसमें गड़बड़ कर देता है, जिससे उसका किरदार बड़ा मजाकिया नजर आता है। वह जिस अंदाज में हिन्दी की लाइनों को शब्दशः अंग्रेजी में उसका अनुवाद कर देता है वह भी काफी हंसाने वाला होता है! जहां तक उसकी जादुई कला की बात है, इस वाकये से उसका पता चलता है, जब वह कहीं से कबूतर सामने लाना चाहता है, तो उसकी जगह पर चूहा आ जाता है। वहीं जब गुलदस्ता लाना चाहता है तो उसकी जगह पर खतरनाक बम ले आता है। प्रणीत उर्फ किलमिश ने शो में अपने एक छुपे मकसद के साथ शो में एंट्री की है। वह अपनी जादुई कला से दर्शकों का मनोरंजन करना नहीं आया, बल्कि वह दुष्ट इरादों के साथ आया है।

जादूगर किलमिश के अंदर बदले की भावना भरी हुई है और जब भी कोई उसमें रुकावट पैदा करने की कोशिश करता है, तो उससे बदला लेता है। उसे या तो किसी और लिंग में बदल देता है या किसी दूसरे जीव में। किलमिश चौहान परिवार को निशाना क्यों बनाना चाहता है? क्या वह अपने दुष्ट इरादों में कामयाब हो पायेगा?

किलमिश की भूमिका निभा रहे प्रणीत भट्ट ने कहा, ‘‘मैं हमेशा से ही सब टीवी के साथ कॉमेडी करना चाहता था और त्रिदेवियां का हिस्सा बनकर मैं बेहद खुश हूं। शो की कहानी काफी अलग हटकर है। मेरे नकारात्मक किरदार के कई रंग हैं, यह काफी मनोरंजक होने के साथ-साथ हंसाने वाला भी है। मुझे पूरी उम्मीद है दर्शक मेरे किरदार को पसंद करेंगे और मेरा साथ देंगे।‘‘


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये