अभिनेता पृथ्वीराज की फिल्म Kuruthi अमेज़न प्राइम पर 11 अगस्त को होगी रिलीज़

1 min


Kuruthi

अभिनेता-फिल्म निर्माता पृथ्वीराज ने बुधवार को घोषणा की कि उनकी अगली फिल्म Kuruthi इस ओणम पर अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगी।

पृथ्वीराज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- “इस ओणम, अपने दोस्तों को और दुश्मनों को करीब रखो! देखें #KuruthiOnPrime, 11 अगस्त।“

फिल्म के नए पोस्टर में कुरुथी के सपोर्टिंग कास्ट का खुलासा किया गया है। पोस्टर में रोशन मैथ्यू, शाइन टॉम चाको और मामुकोया नज़र आ रहे हैं। मुरली गोपी, श्रींदा और मणिकंदन आर आचार्य भी सहायक कलाकारों का हिस्सा हैं।

फिल्म ‘कुरुथी’ ‘कोल्ड केस’ के बाद पृथ्वीराज की दूसरी डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज़ है, जिसका प्रीमियर जून में अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ था। खबर हैं कि उनकी अगली फिल्म ब्रह्म भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। कुरुथी में अभिनय के अलावा, पृथ्वीराज ने अपने प्रोडक्शन बैनर पृथ्वीराज प्रोडक्शंस के तहत फिल्म को बैंकरोल भी किया है।

पृथ्वीराज वर्तमान में हैदराबाद में अपने अगले डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘ब्रो डैडी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह फिल्म में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में हैं।

SHARE

Pragati Raj