Photos: प्रियांशु चटर्जी की फिल्म अर्जुन सिंह IPS का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च

0 20

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर प्रियांशु चटर्जी की अपकमिंग फिल्म अर्जुन सिंह IPS का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च मीडिया की उपस्थिति में मुंबई में हुआ। इस मौके पर अभिनेता प्रियांशु चटर्जी ने कहा, कि सत्य की ही विजय होती है, उनकी आगामी एक्शन- कॉप ड्रामा फिल्म का संदेश है। प्रियांशु चटर्जी बुधवार को मुंबई में हुए फिसर अर्जुन सिंह आईपीएस बैच 2000 ’के ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों और राजनीतिक और पुलिस विभागों की वर्तमान स्थिति पर ध्यान केंद्रित करते हुए, फिल्म आईपीएस अधिकारी अर्जुन सिंह के मिश्रित जीवन को समाहित करती है, जो एक आदर्श पुलिस वाले का रूपक चित्रण करता है और अधिक सटीक रूप से एक आदर्श नागरिक है।

प्रियांशु चटर्जी फिल्म में आईपीएस अधिकारी अर्जुन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, फिल्म में उनके चरित्र के बारे में बात करते हुए, प्रियांशु ने कहा, “वह एक ही समय में साहसी और ईमानदार पुलिस वाले के प्रति बहुत संवेदनशील है। फिल्म इस बारे में है कि कैसे वह एक परिवार को न्याय देने के लिए सिस्टम से लड़ता है। ”

जब प्रियांशु से पूछा गया कि उनकी आने वाली फिल्म दर्शकों को किस तरह का संदेश देगी, तो उन्होंने कहा, “इस फिल्म के माध्यम से हम जो संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं वह यह है कि बेईमानी सच्चाई के खिलाफ नहीं जीत सकती। जब प्रियांशु से पूछा गया कि उनकी आने वाली फिल्म पिछली पुलिस फिल्मों से अलग क्या है, तो उन्होंने कहा, “यह फिल्म की कहानी बहुत कच्ची, देहाती और यथार्थवादी है। मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। मुझे पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव अच्छा लगा। यह पहली बार है जब मैं एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं, इसलिए इस फिल्म में काम करना मेरे लिए एक नया और शानदार अनुभव था। ”

फिल्म में गोविंद नामदेव और विजय राज के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, प्रियांशु ने कहा, “यह उन सभी के साथ शानदार और अद्भुत काम कर रहा था, क्योंकि वे अभिनेताओं के ऐसे वरिष्ठ और सहकारी समूह हैं और एक ही समय में, वे बहुत मज़ेदार हैं इसलिए, फिल्म की शूटिंग के दौरान हमें बहुत मज़ा आता था। ”

लेखक और निर्देशक अरशद सिद्दीकी के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, प्रियांशु ने कहा, “वह प्यारा और महान इंसान है। वह बहुत अच्छे लेखक और निर्देशक हैं। एक लेखक के रूप में वह जो कुछ भी करता है, वह उसे एक निर्देशक के रूप में ऑनस्क्रीन पेश करने की क्षमता रखता है, यही फिल्म बनाने के लिए उसका मजबूत बिंदु है। ”

प्रियांशु ने फिल्म के संगीत के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि फिल्म का संगीत अच्छा है और यह मधुर है। कानों पर यह आसान है, मुझे उम्मीद है कि दर्शक संगीत और फिल्म को भी सराहेंगे। ” अभिनेता गोविंद नामदेव ने भी फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि मैं फिल्म में एक भ्रष्ट राजनेताओं को चित्रित करता हूं और जीवन चरित्र के साथ ग्रे शेड निभाना चुनौतीपूर्ण था। लेकिन मुझे लेखक निर्देशक अरशद सिद्दीकी के साथ काम करने का अद्भुत अनुभव था, वह हमारी फिल्म की कहानी के बारे में बहुत स्पष्ट थे।

‘अधिकारी अर्जुन सिंह IPS बैच 2000 के स्टार प्रियांशु चटर्जी, राय लक्ष्मी, विजय राज, गोविंद नामदेव और दीपराज राणा महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म अरशद सिद्दीकी द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसने 18 अक्टूबर को रिलीज करने का फैसला किया।

Actor Govind Namdev
ACTOR DEEPRAJ RANA
Singer Tochi Raina
from left Producer LAXMI NARAIN PANDEY GURUJI ACTOR SATYENDRA SINGH YADAV ACTOR VISHWAJEET PARDHAN Director ARSHAD SIDDIQUI
from left Director ARSHAD SIDDIQUI Producer LAXMI NARAIN PANDEY GURUJI ACTOR SATYENDRA SINGH YADAV
from left Actor Priyanshu Chatterjee Director Arshad Siddiqui Actor Govind Namdev
From left Actor Pankaj Berry Director Arshad Siddique Actor Himayat Ali Sayed
DIRECTOR ARSHAD SIDDIQUI
Actor Sunil Pal
Actor Priyanshu Chatterjee

देखें ट्रेलर-

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.