संजय दत्त दिल से अभी भी बच्चे है : तोरबाज़ अभिनेता राज सिंह अरोरा 

1 min


raaj singh arora

तोरबाज़ में एक क्रिकेट कोच का किरदार निभाने वाले अभिनेता राज सिंह अरोरा का कहना है कि अभिनेता संजय दत्त जी अभी भी दिलसे से बच्चे है। इस फिल्म में नरगिस फाखरी और राहुल देव भी हैं, यह फिल्म लोगों का अपने अतीत के साथ संघर्ष दर्शाती है।

“शूटिंग के बाद हम सब मिलकर अलग अलग गेम्स खेला करते थे और काफी मजेदार एक्टिविटीज किया करते थे” राज सिंह अरोरा 

raaj singh arora

राज कहते है,”फिल्म में, संजय सर धार्मिक आतंकवाद से बच्चों को बचाने की चुनौती लेते हैं।वास्तव में किर्गिस्तान में हुई शूटिंग के लिए – हमने देश भर के विभिन्न स्थानों से बच्चों को लिया था। एक जातीय मिश्रण को दर्शाने के लिए।

संजय दत्त और बच्चो की बॉन्डिंग काफी अच्छी होगयी थी शूटिंग के बाद हम सब मिलकर अलग अलग गेम्स खेला करते थे और काफी मजेदार एक्टिविटीज किया करते थे। कोई भी इतने बड़े अभिनेता को ऐसे खेलते हुए देखकर कहेगा की वह बहोत ही प्यार करनेवाले  पिता है। बच्चे उनसे डरते नहीं थे – चाहे वह उनकी दाढ़ी हो, उनकी आवाज़ हो या उनकी ऊँचाई हो।

युवाओं के साथ काम करने के बाद, संजय सर को पता है कि कैसे बच्चों के लिए सही वातावरण बनाया जा सकता है हम सब जल्द ही एक साथ ज्यादातर समय बिताने लगे। “राज ने आगे कहा, “संजय सर द्वारा निभाए गया कॅरक्टर उन बच्चों के जीवन में क्रिकेट के रूप में आशा की किरण लाता है, जिनके पास कुछ भी नहीं था और रिफ्यूजी कैम्प में रहते थे।

शूटिंग के अंतिम दिन, हम सभी उदास थे विशेष रूप से संजय सर और बच्चे कि अब इस यात्रा को रोक दिया जाएगा। जब मैंने फिल्म के पहले कुछ भाग देखे, तो मुझे विश्वास होगया कि हमारी मेहनत और लगन रंग लायेगी। हमारे बुद्धिमान दर्शक भी इसे पसंद करेंगे। फिल्म कि कहानी बहुत ही विशेष स्वरुप कि कहानी है, बहुत ईमानदार और बहुत प्रभावशाली है।

संजय दत्त से बेहतर इस किरदार को कोई नीभा नही सकता था”राज तेलुगु में ‘सहसम जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। हिंदी में ‘डब्ल्यू’ और  इंडियन द ग्रेट इंडियन एस्केप ’और साक्षी तंवर के साथ कर ले तू भी मोहब्बत’ इस वेब सीरीज में भी उन्होने काम किया है । राजने चैनल V के शो ‘मस्तानगी’ में  नेगेटिव किरदार निभाया है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये