अभिनेता Rajat Bedi ने एक व्यक्ति को अपनी गाड़ी से मारी टक्कर

1 min


Rajat Bedi

मुंबई के अंधेरी इलाके में अभिनेता Rajat Bedi के खिलाफ अपनी कार से एक व्यक्ति को कथित रूप से मारने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, रजत बेदी सोमवार को शाम 6.30 बजे काम से घर डीएन नगर निवासी लौट रहे और एक व्यक्ति को गाड़ी से टक्कर मार दी।

कहा जाता है कि वह आदमी नशे की हालत में था क्योंकि उसने सड़क पार करने का प्रयास किया था, जिसके दौरान बेदी की कार ने उसे टक्कर मार दी थी जिससे उसके सिर के पिछले हिस्से में चोट लग गई थी। अभिनेता खुद पीड़ित को कूपर अस्पताल ले गए और उसे भर्ती कराया। यहां तक ​​कि उन्होंने पीड़ित परिवार से भी मुलाकात की और उन्हें मदद का आश्वासन दिया।

डीएन नगर पुलिस स्टेशन के एक सीनियर इंस्पेक्टर मिलिंद कुर्दे ने खुलासा किया है कि अभिनेता रजत बेदी के खिलाफ आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हुई है।

बता दें कि रजत बेदी ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा अभिनीत फिल्म कोई… मिल गया (2003) में अपनी भूमिका के लिए लोकप्रिय हैं। फिल्म में, उन्होंने एक स्टार बास्केटबॉल खिलाड़ी राज सक्सेना की भूमिका निभाई। उन्हें रक्त (2004), रॉकी (2006), द ट्रेन (2007), और 40 से अधिक अन्य बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए भी जाना जाता है।

SHARE

Pragati Raj