एक्टर राजकुमार राव ने शेयर किया अपनी शादी का वीडियो

1 min


बॉलीवुड के जानें-मानें और सुपर कूल हीरो राजकुमार राव और एक्ट्रेस पत्रलेखा हाल में शादी के बंधन में बंधे है। वहीं इस नए नवेले जोड़े की शादी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो को राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में दोनों की एक-दूसरे के प्रति भावनाएं साफ नजर आ रही है।

आपको बता दें कि, सामने आए इस वीडियो की शुरुआत मंडप पर खड़े राजकुमार के साथ होती है, जो अपनी होने वाली पत्नी पत्रलेखा को अपने पास आते देखते नजर आए। वहीं इसके बाद एक्टर राजकुमार राव ने इशारों में पत्रलेखा को ‘आई लव यू’ कहते हुए एक जोरदार सीटी से उनका स्वागत करते है। इसके बाद उनके पास पहुंचकर पत्रलेखा उनसे कहती हैं कि, “राज, 11 साल हो गए हैं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं आपको जीवन भर से जानती हूं, न कि सिर्फ इस जीवनकाल से। मुझे यकीन है कि यह साथ कई जन्मों का रहा है।” इस वीडियो में राजकुमार बीच-बीच में पत्रलेखा के साथ अपने संबंधों के बारे में अपने विचार साझा करते भी नजर आए है।

वहीं इस दौरान राजकुमार राव ने कहा कि, “ईमानदारी से कहूं तो 10-11 साल हो गए हैं, लेकिन अभी भी ऐसा लगता है कि हमने अभी-अभी डेटिंग शुरू की है। हम बस एक दूसरे की कंपनी से इतना प्यार करते हैं, हमने सोचा चलो बस करते हैं। चलो बस पति-पत्नी बनते हैं।” वीडियो में कपल एक- दूसरे को वरमाला पहनाने के बाद गले लगते नजर आए है। वहीं इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri