इस कदर शाहरुख़ खान के दीवाने थे राजकुमार राव, की कर डाला था यह काम

1 min


आज के समय में बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव का नाम बॉलिवुड के सफल स्टार्स में से एक में लिया जाता हैं। उनके अभिनय ने लाखों लोगों को उनका दीवाना बना दिया हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं की राजकुमार खुद किसके दीवाने हैं, आपको बता दे राजकुमार राव बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के दीवाने हैं साथ ही उनके बहुत बड़े प्रशंसक भी हैं।

जी हां हाल ही में उन्होंने शाहरुख को लेकर अपनी दीवानगी का एक दिलचस्प किस्सा सुनाया, जब उन्हें ऐक्टर से मिलने के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा था। बता डे नेहा धूपिया के चैट शो में राजकुमार राव ने कहा कि शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए उनके घर ‘मन्नत’ के बाहर 6-7 घंटे खड़ा रहता था।

हालांकि वह उस वक्त कभी भी शाहरुख को देख नहीं पाए। लेकिन उनकी वाइफ गौरी खान को देखकर ही वह खुशी से झूम उठते थे। और आज अपने मेहनत के दम पर राजकुमार राव इस मुकाम पर हैं कि अब वह शाहरुख खान के फेन ही नहीं बल्कि एक अच्छी दोस्ती भी है। राजकुमार ने आगे बताया कि वह आज भी जब चाहें शाहरुख को फोन या मेसेज कर सकते हैं। दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं।

उस वक्त राजकुमार राव की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा था जब उन्हें इस साल हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में शाहरुख के साथ डांस करने का मौका मिला था। इस एक्साइटमेंट में उस वक्त राजकुमार ने ट्वीट कर अपनी खुशी भी जाहिर की थी। दोनों स्टार्स के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें, तो राजकुमार जल्द ही ‘तुर्रम खान’ और ‘रूहीअफ्जा’ में नजर आएंगे। वहीं शाहरुख तमिल फिल्मों के डायरेक्टर अतली की फिल्म ‘सनकी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की घोषणा शाहरुख के बर्थडे के मौके पर यानी 2 नवंबर की जाएगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये