‘जग जननी माँ वैष्णो देवी’ शो में होगी भैरवनाथ के किरदार में एक्टर राम यशवर्धन की एंट्री!

1 min


स्टार भारत के पौराणिक शो जग जननी माँ वैष्णो देवी कहानी माता रानी की ’ने अपनी अद्भुदकहानी और स्टार कास्ट से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। हाल ही में इस शो ने लीप लिया है और दर्शकों को बड़ी वैष्णो देवी के रूप में एक्ट्रेस पूजा बैनर्जी दिखाई दे रही हैं। ऐसे में अब इस शो में कई उतार-चढ़ाव दर्शकों को देखने को मिल रहे हैं और जल्द ही शो में एक्टर राम यशवर्धन की धमाकेदार एंट्री होने वाली है जहाँ वह भैरवनाथ के किरदार में माँ वैष्णो देवी को चुनौती देते आएँगे।

आपको बता दें कि एक्टर राम यशवर्धन ने इससे पहले भी माइथो के किरदार को निभाया है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। ऐसे में अब जब राम को दोबारा एक पौराणिक किरदार निभाने का मौका मिला तो वह खुदको रोक नहीं पाए। एक्टर राम यशवर्धन ने बताया कि यह एक इंट्रेस्टिंग कैरेक्टर है। भैरवनाथ, माँ वैष्णो देवी की कहानी में कैसे मायने रखते हैं और क्यों माँ के दर्शन करने पहुंचे भक्त भैरवनाथ के दर्शन जरूर करने जाते हैं इसका महत्त्व दर्शकों को जल्द ही इस शो के ज़रिए समझाया जाएगा। मैं अपने इस किरदार के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ। मुझे उम्मीद है मेरा किरदार दर्शकों को बहुत पसंद आएगा।

‘जग जननी माँ वैष्णो देवी’ शो की कहानी में  इससे  पहले भी माँ वैष्णो देवी से जुड़ी कई कहानियों का मतलब अपने शो के जरिए दर्शकों को समझाया गया है। जहाँ माँ का कटरा में निवास क्यों हैं? उन्हें ज्योतावाली क्यों कहा जाता है? माँ का भंडारा क्यों होता है ? माँ को खीर क्यों पसंद है ? अब दर्शकों को यह ज्ञात होगा कि माँ वैष्णो देवी के दर्शन के बाद भैरवनाथ का दर्शन क्यों किया जाता है ?

ऐसे में यह तो तय हो गया कि दर्शकों को जल्द ही इस शो के ज़रिए माँ वैष्णो देवी से जुड़ी सभी मान्यताओं को ध्येय साफ़ होगा साथ ही भैरवनाथ के किरदार को भी दर्शक खूब सराहेंगे।

देखते रहिए ‘जग जननी माँ वैष्णो देवी’ – कहानी माता रानी की शो सोमवार से शनिवार रात 9.30 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।

और पढ़े: Breathe All Season: ब्रीथ के सभी सीजन में नजर आएंगे अमित साध


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये