सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर अभिनेता रंगशाही सामाजिक संस्था द्वारा सूरत में हुए सम्मानित

1 min


rangshahi

लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर सामाजिक संस्था ‘मीडिया एवंम पुलिस पब्लिक सहयोगी संगठन’ द्वारा एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन संस्था के डिंडोली (सूरत) में स्थित ऑफिस में ३१ अक्टूबर २०२० को किया गया था और बड़े धूमधाम से सरदार वल्लभभाई पटेल जयंती मनाया गया।

dilipbhai N

इस कार्यक्रम में बहुमुखी प्रतिभाशाली फिल्म अभिनेता रंगशाही को संस्था के गुजरात राज्य अध्यक्ष दिलीपभाई एन पटेल द्वारा मनोरंजन के झेत्र में किये गये सराहनीय कार्यों के लिए ट्रॉफी और सम्मानपत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर संस्था के गुजरात राज्य के उपाध्यक्ष एच एम पटेल, महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष हर्षद मकवाना,खजांची ललित जैन, ट्रस्टी केतनभाई चुनावाला,दिनेश वाढेर व संस्था के पदाधिकारी व सदस्य इत्यादि लोगों ने उपस्थित रहकर कार्यक्रम की शोभा बधाई।

रंगशाही इंदौर (मध्यप्रदेश) के रहनेवाले है। मशहूर निर्देशक अनिल शर्मा के भाई अनुज शर्मा ने अपनी फिल्म,’ इश्क़ जुनून- दी हीट इस ऑन’ में दो हीरो लिया था,जिसमें से एक हीरो रंगशाही थे। यह फिल्म काफी सफल रही और निर्माता को रंगशाही का काम काफी पसंद आया। जिसके कारण निर्माता अनुज शर्मा ने अपने बैनर ‘शांतकेतन एंटरटेनमेंट’ के तले बन रही आगामी फिल्म के लिए बहुमुखी प्रतिभाशाली एक्टर रंगशाही को बतौर एक मुख्य नायक के तौर पर साइन किया है। इसके अलावा रंगशाही ने कई विज्ञापन फिल्मों में भी काम कर चुके है। अभी हाल में एक साउथ की फिल्म भी किया है, जोकि जल्द रिलीज़ होगी। वैसे रंगशाही इंदौर (मध्यप्रदेश) के रहने वाले है और वहां के पूर्व पुलिस डीएसपी अशोक रंगशाही के बेटे है। इस अवसर पर रंगशाही ने संस्था के गुजरात राज्य अध्यक्ष दिलीपभाई एन पटेल को और उनकी संस्था लोगों को धन्यवाद दिया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये