रणवीर सिंह ने हेटर्स को दिया करारा जवाब. कहा, मेरी लाइफ में क्यों आए हो?

1 min


बॉलीवुड के ऐक्‍टर रणवीर सिंह आज के समय में सबके चाहिते स्टार्स में से एक हैं अपनी दमदार एक्टिंग और मजाकिया नेचर के चलते आज उनके कई फ़ोल्लोवेर्स हैं, रणवीर ने अपनी अलग-अलग फिल्‍मों में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है।

actor-ranveer-singh-befitting-reply-to-his-haters-during-instagram-live

यहाँ तक की वह लगातार बैक टू बैक हिट फिल्‍में भी दे रहे हैं। अब तो समय यह आ चूका हैं की अब उनके नाम से ही फिल्मे चलने लगती हैं। हालाँकि रणवीर की फिल्मों को लेकर अपनी चॉइस हमेशा से शानदार रही हैं।

actor-ranveer-singh-befitting-reply-to-his-haters-during-instagram-live

फिल्‍मों के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहते हैं और वह फैंस के साथ अपनी तस्‍वीरें, विडियोज शेयर करते अक्सर नजर आते हैं। यही नहीं, वह चैट सेशन में फैंस के साथ बातें भी करते हैं। जहा आज के समय में उनके इतने फैंस हैं वही उनके कुछ हेटर्स भी शामिल हैं। हाल ही में इंस्‍टाग्राम लाइव के दौरान रणवीर ने हेटर्स को अपने अंदाज में जवाब दिया।

actor-ranveer-singh-befitting-reply-to-his-haters-during-instagram-live

जी हां दरअसल सेशन के बीच उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें कई सारे कॉमेंट्स मिल रहे हैं जैसे ‘ऐ म्‍यूजिक बंद कर, ऐ तेरे को हिंदी नहीं आती है क्‍या?, ऐ जोकर लग रहा है।’ ऐक्‍टर ने इस पर जवाब देते हुए कहा, ‘तुम लोगों को कुछ काम धंधा नहीं है? तुम लोग कुछ और जाके करो ना, मेरी लाइफ में क्‍यों आए हो?’

यहाँ देखें, विडियो:

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह अब दीपिका के साथ डायरेक्‍टर कबीर खान की फिल्‍म ’83’ में नजर आएंगे। फिल्‍म अप्रैल 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये