पिता की 75वीं बर्थ एनिवर्सरी पर एक्टर रितेश देशमुख ने शेयर किया वीडियो, देखकर हो जाएंगे इमोशनल

1 min


विलासराव देशमुख रितेश देशमुख

अपने पिता विलासराव देशमुख के बर्थडे पर रितेश देशमुख ने वीडियो किया पोस्ट, इमोशनल कर देगा एक्टर का ये वीडियो

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख टिकटॉक पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं। रितेश कभी फनी एडिटेड वीडियो तो कभी फनी डायलॉग वीडियो शेयर करते रहते हैं। इन दिनों टिकटॉक वीडियो की वजह से ही रितेश देशमुख सुर्खियों में रहते हैं। इसी बीच रितेश देशमुख ने एक इमोशनल वीडियो भी बनाया है और इस वीडियो में वो अपने पिता विलासराव देशमुख को मिस कर रहे हैं।

अपने पिता को किया याद

दरअसल, रितेश देशमुख ने यह वीडियो अपने पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के जन्मदिन पर बनाई है। वीडियो में आप देखेंगे कि हैंगर पर विलासराव देशमुख का कुर्ता और सदरी टंगी है। पीछे ‘अग्निपथ’ फिल्म का गाना ‘अभी मुझ में कहीं बाकी थोड़ी सी है ज़िंदगी…’ बज रहा है। रितेश आते हैं, अपने पिता के कुर्ते में एक हाथ डालते हैं और सिर कंधे पर टिका लेते हैं। देखकर ऐसा लगता है जैसे वो सच में अपने पिता के गले लग रहे हैं। जो हाथ रितेश का कुर्ते पर डला होता है, उसी हाथ को वो अपने सिर पर फेरते हैं। मानो बता रहे हों कि उनके पिता उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं। पीछे विलासराव देशमुख की एक तस्वीर रखी हुई है, आखिर में विलासराव और रितेश की पीछे से ली गई एक तस्वीर भी आती है, जिस पर ‘मिस यू’ लिखा होता है।

इसे वीडियो को पोस्ट करते हुए रितेश ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे पप्पा हर रोज आपको याद करता हूँ। #VilasraoDeshmukh75′

सोशल मीडिया यूज़र्स पिता के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करने के बेटे के तरीके को पसंद कर रहे हैं। टिक टॉक पर यह वीडियो काफी लोकप्रिय हो रहा है। अब तक करीब 10 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देख लिया है जबकि ट्विटर पर 47 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग इमोशनल हो रहे हैं।

बहू जेनेलिया ने भी किया याद…

विलासराव देशमुख

Source – Instagram

रितेश की वाइफ जेनेलिया ने भी उन्हें याद करते हुए एक फोटो शेयर की है। जेनेलिया ने लिखा, रियान के टीचर ने उससे पूछा कि तुम्हें सबसे ज्यादा किस पर गर्व है? तो उसने जवाब दिया, ‘मेरे अजोबा’.. आप हमारा गर्व हैं पापा। हम हर दिन आपकी मौजूदगी को महसूस करते हैं और जानते हैं कि आप जहां भी हैं वहां से हमारा ख्याल रख रहे हैं। आप हम में रहते हो और हम रोज आपको सेलिब्रेट करते हैं। हैप्पी बर्थडे पापा। #VilasraoDeshmukh75′

और पढ़ेंः एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की कुक को हुआ कोरोना तो गोपी बहू को कर दिया गया क्वारंटीन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये