अभिनेता सलमान खान ने फिर की एफडब्लूआईसीई के 25 हजार सदस्यों को पंद्रह-पंद्रह सौ की आर्थिक मदद

1 min


नेट फ्लिक्स ने एफडब्लूआईसीई के 7500 सदस्यों को दी पांच -पांच हजार की आर्थिक मदद, सिद्धार्थराय कपूर और मनीष  गोस्वामी ने दिया एफडलूआईसीई के सदस्यों के लिए 5000 कोविड वैक्सिन का भरोसा यशराज फाउंडेशन ने रखा टैक्निशियनों के लिए विशेष टीकाकरण कैंप, आर्थिक मदद भी की और राशन किट भी पहुंचाया

मुंबई, फिल्म और टीवी तथा  मनोरंजन जगत में कोरोना काल के बाद  फिर से स्थितियां और बेहतर हो इसके लिए अभिनेता सलमान खान ने एक बार फिर दरियादिली दिखाई है और  एफडब्लूआईसीई के 25 हजार जरुरतमंद सदस्यों को पंद्रह -पंद्रह सौ  की आर्थिक मदद सीधे उनके खाते में उनकी कंपनी द्वारा पहुंचाई गई। कोरोना की पिछली लहर में भी सलमान खान ने अपनी इसी तरह की दरियादिली दिखाई थी।

नेट फ्लिक्स ने भी फिल्म और टीवी प्रोड्युसर गिल्ड की ओर से सिद्धार्थराय कपूर और मनीष  गोस्वामी के जरिए फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉयज (एफडब्लूआईसीआई) के 7500 सदस्योंको पांच पांच हजार रुपये की आर्थिक मदद की है। यह मदद एफडब्लूआईसीई के जरुरत मंद सदस्यों के खाते में सीधे ट्रांसफर की गई है।

फिल्म और टीवी प्रोड्युसर गिल्ड ने एफडब्लूआईसीई के सदस्यों के लिए 5000 कोविशिल्ड वैक्सिन का डोज प्रदान करने का भरोसा भी दिया है  जिससे एफडब्लूआईसीआईके सदस्यों को टीका करण में और राहत मिलेगी। इसके पुर्व यशराज फाउंडेशन की ओर से यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा द्वारा फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयज (एफडब्लूआईसीई) के सदस्यों के लिए टीकाकरण का अभियान शुरू किया गया जो अब भी जारी है। इसके साथ ही यशराज फाउंडेशन की ओर से टीकाकरण केअलावा एफडब्लूआईसीआईके सेवानिवृत सदस्यों को भी आर्थिक मदद और हजारों जरुरत मंद टैक्निशियनों को उनके घर तक राशन किट पहुंचाया गया।
एफडब्लूआईसीई के प्रेसिडेंट बी.एन. तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे और ट्रेजरार गंगेश्वर लाल श्रीवास्तव तथा मुख्य सलाहकार अशोक पंडित एवं शरद शेलार ने इसके लिए सलमान खान, यशराज फाउंडेशन तथा यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा और यशराज फिल्म्स के ही अक्षय वदानी, नेट फ्लिक्स तथा फिल्म और टीवी प्रोड्युसर गिल्ड सहित सिद्धार्थराय कपूर तथा मनीष  गोस्वामी का एक पत्र लिखकर  इन सभी का आभार माना है।
एफडब्लूआईसीई के प्रेसिडेंट बीएन तिवारी ने कहा है कि  हमारी टीम सदस्यों के टीकाकरण में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। न केवल  एफडब्लूआईसीई के सदस्य बल्कि उनके जीवनसाथी भी उन टीकों का उपयोग कर सकते हैं। यदि एक परिवार में अधिक सदस्य टीकाकरण करवाते हैं, तभी कोरोना की खतरनाक कड़ी टूटेगी। एफडब्लूआईसीई के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा है कि  जल्द से जल्द टीका लगवाने के लिए मनोरंजन उद्योग को पूर्ण कार्यबल की आवश्यकता है। तभी उद्योग फिर से पटरी पर आ सकेगा।
हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि हम आने वाले दिनों में कम से कम समय में अधिक से अधिक लोगों को कवर करें।  फेडरेशन के ट्रेजरार गंगेश्वर लाल श्रीवास्तव ने कहा है कि यह देखते हुए कि कोरोनावायरस की दूसरी लहर के दौरान देश को इतना नुकसान हुआ है हर प्रोडक्शन हाउस चाहता है कि सेट से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति को टीका लगाया जाए। इसलिये वर्करों को भी चाहिए कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में टीकाकरण के लिए आएं।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये