शाहरुख़ के बहादुरी भरे काम को देख सलमान ने दिया यह रिएक्शन

1 min


हाल ही में अमिताभ बच्चन के घर हुई दिवाली पार्टी में उस वक्त एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया जब उनकी बहू ऐश्वर्या राय की मैनेजर के लहंगे ने आग पकड़ ली। शाहरुख अगर वक्त रहते फुर्ती न दिखाते तो कुछ भी हो सकता था। हालाँकि खबर कहा तो यह है कि शाहरुख से पहले ऐश्वर्या ने फुर्ती दिखाते हुए अपनी मैनेजर के जलते हुए लहंगे को आधा फाड़ दिया था ताकि आग आगे न फैले। इसके बाद शाहरुख ने मैनेजर को ढकने के लिए तुरंत अपनी शेरवानी दी। लेकिन मैनेजर को बचाते वक्त वह भी हल्का-फुल्का जल गए थे।

View this post on Instagram

@iamsrk

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

शाहरुख और ऐश्वर्या के इस बहादुरी भरे काम की जहां सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है, वहीं सलमान खान ने अब शाहरुख का एक विडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी शर्ट आग पकड़ लेती है और फिर देखते ही देखते पूरी जल जाती है। जी हां दरअसल यह विडियो क्लिप शाहरुख की फिल्म ‘हैपी न्यू ईयर’ के एक गीत का है, जिसमें एक सीन में शाहरुख की शर्ट आग पकड़ लेती है और जलकर राख हो जाती है।

फैन्स का कहना है कि इस विडियो को पोस्ट करके सलमान खान ने एक तरह से शाहरुख के उस बहादुरी वाले काम को सैल्यूट किया है। ऐश्वर्या के मैनेजर की जान बचाने के लिए शाहरुख की तारीफ के तौर पर सलमान ने यह विडियो शेयर किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.


➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये