सलमान खान का रोना, जब ‘टीवी की कैटरीना’ जैस्मीन से जुदा होना

1 min


Salman Khan and Jasmin bhasin

माचो मेगा-स्टार-स्टड सलमान खान , जो सख्त और आउटस्पोकन होने के लिए जाने जाते हैं, उनके पास एक नरम भावुक दिल भी है।

बिग बॉस 14 के रविवार को टेलीकास्ट किए गए एपिसोड में, जब एंगेलिक-ब्यूटी हाउसमेट जैस्मीन भसीन रियलिटी शो से बाहर हो गई हैं।

चैतन्य पडुकोण

सलमान ने एक बार नहीं बल्कि दो बार ‘टीवी की कैटरीना कैफ” है कह कर सराहना की है जैस्मीन की

Salman Khan and Jasmin bhasin

बीबी के एंकर-होस्ट सलमान की आँखों में आंसू आ गए और उन्हें रोते हुए दिखाया गया, शो का थीम ‘अब सीन पलटेगा’ को ध्यान में रखते हुए जैस्मीन की यह चैंका देने वाली एक्सिट उनके प्रशंसकों और उनके ‘बहुत करीबी दोस्त’ एली गोनी के लिए एक झटका साबित हुई।

वास्तव में एली ने यह भी कहा था कि उन्होंने जैस्मीन का समर्थन करने के लिए शो में प्रवेश किया था और चाहते थे कि वह जीत जाए।

यह याद किया जा सकता है कि रुबीना दिलाइक उनके पति अभिनव शुक्ला और एली गोनी को शामिल करने के लिए चार घर वालो को वास्तव में ’नोमिनेट’ किया गया था।

जिसमें से केवल जैस्मीन को इस सप्ताह निकाल दिया गया, राहुल महाजन, कविता कौशिक, कश्मीरा शाह और पवित्रा पुनिया और अन्य घर के साथियों द्वारा शो से नाटकीय रूप से बाहर निकलने के बाद अब मूडी जैस्मीन भसीन को निकाल दिया गया है।

हाल के दिनों में सलमान स्टनिंग मॉडल एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन के ऊपर फिदा लग रहे थे अन्यथा व्यंग्यात्मक सलमान ने भी जैस्मीन को एक बार नहीं बल्कि दो बार ‘टीवी की कैटरीना कैफ है कह कर सराहना की है।

‘वीकेंड का वार’ के एपिसोड के अंत में घर में एक बार फिर से गंदगी को साफ किया जाएगा, जी हाँ आपने सही सुना, बिग बॉस 13 में याद रखें, दबंग अभिनेता ने घर में प्रवेश किया ताकि सफाई करने वाले प्रतियोगियों को शर्मिंदा होना पड़े और उन्होंने फिर से खुद सफाई करके उन्हें शर्मिंदा किया।

खैर इस सीजन में वह फिर से घर में प्रवेश करने जा रहे हैं, घर की कैप्टन राखी सावंत के बिस्तर को साफ करने के लिए क्योंकि निक्की तम्बोली ने इसे करने से इनकार कर दिया था।

राखी सावंत घर की कप्तान बनीं, राखी की कप्तानी के दौरान, वह निक्की तम्बोली से अपने बिस्तर को साफ करने के लिए कहती है जिसे वह करने से मना कर देती है जिससे घर में एक और बहस हो जाती है।

बाद में, सलमान खान राखी सावंत के बिस्तर को साफ करने के लिए घर में प्रवेश करते हैं, भावुक राखी को अपनी माँ के अस्पताल में भर्ती होने के बाद इस बार आँसू बहाते हुए दुबारा से देखा गया।

बिग बॉस 14 के प्रति उत्साही संवेदनशील राखी सावंत आगे अपनी मां से अपने पति रितेश के बारे में पूछती हैं और उनसे कहती हैं कि वे कैमरे का सामना करने के लिए अनुरोध करें और बीबी-14 शो में कम से कम एक बार खुद को घर के दर्शकों को दिखाएं।

अनु-छवि शर्मा

SHARE

Mayapuri