एक्टर शहीर शेख ने ‘महाभारत’ में गीता सार सीक्वेंस की शूटिंग के याद किए कुछ महत्वपूर्ण पल!

1 min


इस लॉकडाउन के बीच स्टार प्लस पर महाभारत के री-रन लाइफ से एक्टर शहीर शेख बहुत खुश हैं। इस शो में अर्जुन के किरदार को अपने करियर का सबसे ज्यादा प्रभावशाली और खास अभिनय बताते हुए शहीर ने महाभारत के पुराने शूटिंग के दिनों को याद करते हुए दर्शकों से कई ख़ास बातें साझा की। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें इस शो के सेट पर एक नया परिवार मिला, शो में अपना सबसे चुनौतीपूर्ण दृश्य, अपने ऑनस्क्रीन भाइयों के साथ संबंध, इस भूमिका को लेकर अपनी आशंका और बहुत कुछ।

इस शो के अपकमिंग हाईपॉइंट गीता सार में भगवान कृष्ण और अर्जुन के बीच की अटूट  मित्रता को दर्शकों के बीच प्रस्तुत किया गया है। शो के इस महत्वपूर्ण सीक्वेंस को याद करते हुए शहीर ने अपना अनुभव साझा किया।

शहीर कहते हैं, “अर्जुन जैसे अद्भुद किरदार को निभाने में लोग अपना खून, अपनी आत्मा, अपने जज्बात सब लगा देते हैं, लेकिन अर्जुन इसके काफी विपरीत थे। इस किरदार ने बदले में मुझे बहुत कुछ दिया। मैंने इस किरदार को निभाते हुए कुछ चीजें सीखीं। सबसे महत्वपूर्ण बात, इसने मुझे बेहतर व्यक्ति बनना सिखाया। इस किरदार ने मुझे अपने जीवन को विकसित करने और समझने में मदद की। सच कहूं तो मैं बहुत डर गया था, लेकिन सिद्धार्थ सर को मुझ पर बहुत विश्वास था। जैसे ही उन्होंने मुझसे इस किरदार का वर्णन किया और बताया की वह इस किरदार से क्या चाहते हैं। उसके बाद मैंने जी जान लगाकर इस किरदार पर काम किया और अर्जुन को अपने अंदर ढालने की कोशिश की।

‘महाभारत’ शो आनेवाले दिनों में अपने महाकाव्य के सबसे महत्वपूर्ण अध्याय को लाने के लिए तैयार है।

इस महाकाव्य को देखने के लिए बने रहिए 8:30 बजे स्टार प्लस पर।


Mayapuri