साल 2021 में अभिनेता शाहिद शम्स की एक दर्जन से अधिक फिल्में होंगी रिलीज

1 min


Shahid shams
भोजपुरी अभिनेता शाहिद शम्स के लिए साल 2021 बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस साल इनकी तकरीबन एक दर्जन से अधिक फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक दस्तक देगी।
शाहिद ने अब तक 12 से अधिक फ़िल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है। इनमें कई फिल्में ऐसी भी हैं, जो लॉकडाउन की वजह से रिलीज नहीं हो पाई थी, या फिर उनकी पूरी शूटिंग नहीं हो पाई थीं। लेकिन अब ये फिल्में पूरी तरह से रिलीज को तैयार हैं।

“हम दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार हैं” शाहिद शम्स

Shahid shams

बिहार से आने वाले शाहिद शम्स अब तक भारत के किसी भी फ़िल्म इंडस्ट्री के पहले ऐसे अभिनेता बन गए हैं, जिनकी एक नहीं, दर्जन भर फिल्में रिलीज को तैयार है। इसकी जानकारी खुद शाहिद ने दी है।
उन्होंने बताया कि साल 2020 की बर्बादी के बाद नया सवेरा आया है। हम दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार हैं, यही वजह है कि मेरी कई फिल्में आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस को हिट करेगी।
सभी एक से बढ़ कर एक हैं, इसलिए आपसे गुजारिश है कि आप जरूर सिनेमाघरों में जाकर फ़िल्म देखें और हमें अपना आशीर्वाद दें।
शाहिद ने बताया कि अभी हाल ही में उन्होंने आशुतोष खरे में साथ ‘दुल्हिन ले आईब कश्मीर से’ की शूटिंग पूरी की है। फ़िल्म की शूटिंग मनाली और राजस्थान में हुई है, जो अब पोस्ट प्रोडक्शन के लिए तैयार है।
इसके अलावा आदर्श जैन के साथ दो फिल्में क्रमशः ‘दूल्हा 2 और जाने सरफरोश 786’ भी बनकर तैयार है। रामाकांत प्रसाद की फ़िल्म ‘लागल रहअ ए राजाजी’ और नीलम फिल्म्स की ‘भौजी विधाता’ भी रिलीज को तैयार है, जिसके रिलीजिंग डेट की घोषणा कभी भी की जा सकती है।
इतना ही नहीं शाहिद शम्स आने वाले दिनों में और बिजी होने वाले हैं क्योंकि उनकी कई और नए प्रोजेक्ट्स जल्द ही शुरू होंगे।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये