मैग्नेटिक महाराष्ट्र कंवरजेन्स 2018 में आयोजित मीडिया और मनोरंजन पैनल की चर्चा में शामिल हुए शाहरुख़ खान

1 min


बीते रोज़ मुंबई में मैग्नेटिक महाराष्ट्र कंवरजेन्स 2018 कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमे शाहरुख़ खान ने बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (एमएमआरडीए ग्राउंड्स) में आयोजित मीडिया और मनोरंजन पैनल की चर्चा में भाग लिया।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मीडिया और मनोरंजन में विश्व नेता के रूप में उभर सकते हैं मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बहुत सकारात्मक हैं और वे सुधारों को जोरदार रूप से आगे बढ़ा रहे हैं, जिससे महाराष्ट्र एक ट्रिलियन डॉलर का अर्थव्यवस्था बना सकेगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि महाराष्ट्र, जो पहले से ही डिजिटल परिवर्तन और निवेश को आकर्षित करने में पहल कर चुका है, को पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए इसे एक वैश्विक मनोरंजन और मीडिया केंद्र बनाने के लिए नीतिगत सहायता प्रदान करनी चाहिए। “हम सबसे बड़ी सामग्री प्रदाता बन सकते हैं।”

आपको बता दें की बॉलीवुड स्टार की एक झलक पाने के लिए लोगों की एक बड़ी संख्या संगोष्ठी हॉल के बाहर इकट्ठा हुई थी। शाहरुख़ खान वीवीआईपी लाउंज स्थल पर पहुंचने तो फडणवीस ने उनका स्वागत किया। ऋषि दार्दा (लोकमत), अरनौब गोस्वामी (गणराज्य टी वी), रितेश सिधवानी (कोफंडर, एक्सेल एंटरटेनमेंट) और सुधांशु वत्स (वायाकॉम 18) सहित अन्य पैनेलिस्टों ने जोरदार ढंग से मीडिया पर जोर दिया और मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र में विकास के लिए जोर दिया। उन्होंने कहा कि डिजिटल प्रगति में चुनौतियों का सामना करने वाले व्यक्तिगत और सामूहिक दर्शकों की सेवा देने के लिए सामग्री प्रदाताओं को आगे बढ़ाने के लिए चिंताओं और आकांक्षाओं को संबोधित करते हुए, राज्य को आगे आना चाहिए और अधिक नीति समर्थन प्रदान करना चाहिए।

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan

 


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये