अभिनेता शरमन जोशी के पिता अरविंद जोशी का 84 साल की उम्र में हुआ निधन

1 min


अरविन्द जोशी

गुजराती थियेटर अभिनेता- निर्देशक और अभिनेता शरमन जोशी के पिता अरविंद जोश का  29 जनवरी को बॉम्बे के नानावती अस्पताल में सुबह में अंतिम सांस ली।

अरविंद जोशी फिल्मों की तुलना में गुजराती मंच पर अपने काम के लिए अधिक जाने जाते थे। उन्होंने शोले और इत्तेफाक, और अपनों की आग जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

अरविंद जोशी के निधन की खबर मिलते ही बॉलीवुड के कई कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

अभिनेता परेश रावल ने सोशल मीडिया पर लिखा कि “भारतीय रंगमंच को अपूरणीय क्षति; दु: ख के साथ हम जाने-माने अभिनेता श्री अरविंद जोशी को अलविदा कहते हैं। एक स्टालवार्ट, एक बहुमुखी अभिनेता, एक निपुण थीस्पियन, वे शब्द हैं जो उनके प्रदर्शन के बारे में सोचते समय दिमाग में आते हैं। शहमन जोशी और उनके परिवार को मेरी संवेदना।“

अरविंद जोशी

दूसरी ओर, शरमन ने बॉलीवुड में दो दशकों से काम किया है और प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा से उनकी शादी हुई है। इतने साल इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी शरमन खुद को आउटसाइडर मानते हैं।

हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान उन्होंने कहा था कि “मुझे अभी भी महसूस होता है कि मैं एक आउट साइडर हूं। मैं समझता हूं कल को मेर बच्चों के मेरे फिल्मे इंडस्ट्री में होने का फायदा मिलेगा। मैंने इस इंडस्ट्री में जो रिश्ते बनाए हैं उसका फायद मेरे बच्चों के मिलेगा।“

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये