पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट पर रामायण के अभिनेता सुनील लाहिड़ी ने दी प्रतिक्रिया

1 min


रिहाना

अभिनेता सुनील लाहिड़ी, जिन्हें महाकाव्य नाटक रामायण में लक्ष्मण के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर किसान आंदोलन को लेकर पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट पर अपनी नाराजगी व्यक्त की।

उन्होंने लिखा कि “रिहाना या किसी भी विदेशी व्यक्ति को हमारे देश के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करने का अधिकार नहीं है। किसान आंदोलन हमारे देश का एक व्यक्तिगत मुद्दा है। भारत के लोग अपनी समस्याओं को अपने दम पर हल करने में सक्षम हैं।”

इससे पहले, रिहाना देश में चल रहे किसानों के विरोध के समर्थन में आई थी। रिहाना ने ट्विटर पर किसान आंदोलन के बारे में एक ट्वीट किया था और पूछा था, “हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? #FarmersProtest।”

अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर, सुनील शेट्टी सहित कई बॉलीवुड हस्तियों और अन्य लोगों ने किसानों के विरोध पर भारत सरकार के साथ एकजुटता व्यक्त की।

दिग्गज गायका लता मंगेशकर ने अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “नमस्कार … भारत एक गौरवशाली राष्ट्र है और हम सभी भारतीय अपने प्रमुखों के साथ खड़े हैं। एक गर्वित भारतीय के रूप में, मुझे पूर्ण विश्वास है, कि कोई भी समस्या या समस्या जो एक देश के रूप में हमारे सामने है; हम अपने लोगों के हितों को ध्यान में रखते हुए, उन्हें सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जय हिन्द।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये