जाने माने एक्टर ने कंगना की तुलना ‘भगत सिंह’ से की,जानें क्या कहा?

1 min


हाल ही में कंगना का ऑफिस बीएमसी द्वारा ध्वस्त किये जाने के बाद कंगना और शिव सेना के बीच एक जंग छिड़ी गई है।ट्विटर पर तो माहौल बिल्कुल गर्म होता जा रहा है।कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी खड़ी खोटी सुनाई,उन्होंने कहा आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा।एक तरफ जहां महाराष्ट्र सरकार और शिव सेना है तो दूसरी तरफ़ कंगना के साथ भी करणी सेना,आम जनता और कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं।

साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विशाल को को नहीं जानता। विशाल अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं।कंगना की ये बेबाकी देखते हुए विशाल ने कंगना की तुलना ‘भगत सिंह’ से कर दी है।

विशाल ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘आपकी हिम्मत को सलाम, आप अपनी बात रखने के कभी दोबारा नहीं सोचती, फिर चाहे वो गलत या सही। यह आपका व्यक्तिगत मुद्दा नहीं था, लेकिन फिर भी सरकार के प्रकोप का सामना करते हुए आप मजबूत बनी रहीं। जो की बहुत बड़ा उदाहरण है। यह कुछ वैसा ही है जैसा 1920 में भगत सिंह ने किया था।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘जब लोग सरकार के खिलाफ बोलने के लिए एक मिसाल कायम करेंगे, जब कोई चीज सही नहीं है और जरूरी नहीं कि वह एक सेलेब्रिटी हो। अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता (अनुच्छेद 19)।’


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये