अभिनेता भी बहुत चीजों से गुजरते हैं… यह हमेशा आसान नहीं होता: मनीष पॉल

1 min


जीवन के विभिन्न अनदेखे और अनकहे पहलुओं को उजागर करते हुए, मनीष पॉल के पॉडकास्ट ने लोगों को उनकी गहरी बाते खुलकर बोलने के लिए एक मंच प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

नवीनतम एपिसोड में, मनीष पॉल और उनके पूर्व सह-कलाकार एली अवराम अभिनेताओं के कठिन जीवन पर प्रकाश डालते हैं, एली अवराम अपने जीवन की दिल तोड़ने वाली घटना के बारे में खुलासा करती हैं। अपने भाई के ब्रेन ट्यूमर के बारे में जानने के बावजूद, ऐली ने बिना किसी को बताए शूटिंग पूरी की, जिससे अभिनेताओं की दुर्दशा प्रदर्शित होती है।

एपिसोड की एक झलक साझा करते हुए, मनीष पॉल ने कहा, “अभिनेता भी बहुत चीजों से गुजरते हैं … यह हमेशा आसान नहीं होता… यह हमेशा गुलाब का बिस्तर नहीं होता… @elliavrram ने मेरे साथ अपनी यात्रा साझा की…. दिल से दिल तक…. अब एपिसोड देखें! एपिसोड आउट हो चूका हैं! लिंक बायो में है… चैनल को सब्सक्राइब करें, #mp #कहानी #यात्रा #शूट #परिवार #themanieshpaulpodcast”

 

अपनी यात्रा और जीवन के संघर्षों के बारे में बात करते हुए, एली अवराम ने अपने पूर्व सह-कलाकार मनीष पॉल के साथ ‘द मनीष पॉल पॉडकास्ट’ पर कई बातों का खुलासा किया, जिसमें कुछ हल्के-फुल्के क्षणों के साथ-साथ उनके जीवन के मार्मिक विवरण भी शामिल थे।

इससे पहले, भारती सिंह, शरद केलकर और प्रज्ञा कपूर जैसी हस्तियों ने भी शो की शोभा बढ़ाई थी और अपने जीवन के उन पहलुओं को उजागर किया है जो दर्शकों के साथ जुड़े हुए हैं।

जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को आमंत्रित करके जीवन के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डालने के लिए शुरू किया गया, मनीष पॉल पॉडकास्ट पहले डॉक्टर, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, सामाजिक कार्यकर्ता, सम्मोहन चिकित्सक, सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट के साथ-साथ मशहूर हस्तियों की मेजबानी कर चुके है।

वर्तमान में जुग जुग जीयो और इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग कर रहे मनीष पॉल हर जगह अपने पॉडकास्ट से खूब चर्चा बटोर रहे हैं।

SHARE

Mayapuri